Breaking News

खबर का असर : असलहे के बल पर दुष्कर्म मामले में पुलिस की निंद्रा टूटी,सीओ रसड़ा कर रहे है जांच,3 हिरासत में

 


संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।।थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म के मामले की खबर मीडिया के माध्यम से और बलिया एक्सप्रेस द्वारा प्रमुखता से चलाने पर 5 दिनों से तहरीर मिलने के बावजूद कुम्भकर्णी निद्रा में सोयी हुई नगरा पुलिस एकदम से सक्रिय हो गयी है और 3 आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है ।

 पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर ने क्षेत्राधिकारी रसडा को इस प्रकरण की जांच सौप दी है। क्षेत्राधिकारी रसड़ा पूरे दिन थाने पर जांच हेतु जमे रहे।दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें एक महिला स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल है।इस महिला स्वास्थ्यकर्मी द्वारा ही एबार्शन किये जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस इससे भी इस सम्बंध में पूछताछ की है। 






क्षेत्राधिकारी शिव नारायण वैस ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार की रात में ही तीन लोगों को उठा लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है।पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव का ही दबंग किस्म का व्यक्ति असलहे के बल पर काफी दिनों से दुष्कर्म करता रहा। गर्भ ठहरने पर धमका कर गर्भपात करा दिया। उसी के धमकाने पर पिता की सदमे से मौत हो गई।आज दिन भर पीड़िता के गॉव के लोग थाने पर देखे गए जो पुलिस की जांच पर निगाह गड़ाए थे।घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है।