Breaking News

भाजपा में शामिल होकर प्रथम बार बलिया आगमन पर चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी का हजारो की संख्या में समर्थको ने किया जोरदार स्वागत

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर पहली बार बलिया आने पर नगर पालिका अध्यक्ष अजय कुमार समाजसेवी का समर्थकों और सभासदों द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया ।अजय कुमार समाजसेवी जैसे ही गड़वार रोड होते हुए मिड्ढा पहुंचे वहां पहले से ही मौजूद सैकड़ों की संख्या में समर्थकों का रेला श्री समाजसेवी को फूल मालाओं से लाद दिया । फूल मालाओं से लादने के बाद समर्थको ने अजय कुमार जिंदाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के गगनभेदी नारों के साथ अजय कुमार को सैकड़ो गाड़ियों के साथ काफिले के साथ बलिया के लिये कूच किया। सैकड़ो गाड़ियों का यह काफिला गड़वार रोड होते हुए रोडवेज पहुंचा । मिड्ढा से रोडवेज के बीच कई जगह श्री समाजसेवी का भव्य स्वागत किया गया ।





 रोडवेज पहुंचने के बाद समर्थको की भीड़ और स्वागत करने वालो का उत्साह देखकर श्री समाजसेवी गाड़ी से नीचे उतर कर पैदल ही चल पड़े और जगह जगह लोगो का अभिवादन स्वीकार किया । श्री समाजसेवी के साथ संजय पांडे,अमित कुमार, बड़े भाई आलोक कुमार साये की तरह साथ साथ चल रहे थे । रेलवे स्टेशन पर भाजपा नेता अशोक कुमार सिंह, धनश्याम सिंह,प्रमोद कुमार सिंह ने माला पहनाकर स्वागत किया ।






भाजपा में शामिल होने के बाद प्रथम आगमन पर सभासदों में झिंगन सिंह,विनोद कुमार सिंह,हरिशंकर राय,विक्की खान,पवन गुप्ता,सुशील कुमार श्रीवास्तव आदि ने भी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया ।








श्रीकांत राय,ओमप्रकाश अग्रवाल, विनोद कुमार सरावगी,लाल साहब,आरडी दुबे सेवानिवृत्त प्रबंधक,अंशु सरावगी,नीतीश कुमार जायसवाल और राजकुमार गुप्ता ने जोरदार स्वागत किया ।यह काफिला चित्तू पांडेय चौराहा से रेलवे स्टेशन ,एससी कॉलेज के बाद भृगु आश्रम पहुंच कर भृगु बाबा का दर्शन पूजन करने के बाद समाप्त हुआ । अजय कुमार समाजसेवी ने शहर में प्रवेश करने के बाद सब के आराध्य बाबा बालेश्वर नाथ का भी दर्शन पूजन किया ।

भृगु मंदिर में एक स्वागत समारोह का भी आयोजन हुआ जिसमें वक्ताओं ने श्री समाजसेवी का भाजपा में शामिल होने के निर्णय का करतल ध्वनि से स्वागत किया ।अपने स्वागत समारोह से अभिभूत श्री समाजसेवी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की नीतियों से प्रभावित होकर मैंने भाजपा ज्वाइन किया है और मोदी जी और योगी जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास करूंगा ।

 कहा जिस तरीके से भाजपा की सरकार में देश और प्रदेश की तरक्की हो रही है, भय मुक्त वातावरण बना हुआ है ,अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है, चारों तरफ विकास ही विकास दिख रहा है, ऐसे में भाजपा छोड़कर मुझे ऐसा कोई दल नहीं दिखा जो जनता के हितों की रक्षा कर सके, इसी कारण मैं भाजपा में शामिल हुआ हूँ ।