Breaking News

कैशपार माइक्रो क्रेडिट के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थिति में पंखे से लटका मिला शव,जांच में जुटी पुलिस





संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया। कस्बे के नगरा सिकन्दरपुर मार्ग पर स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट के 28 वर्षीय शाखा प्रबन्धक ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकता शव मिला है,आशंका फांसी लगाकर आत्महत्या करने की व्यक्त की जा रही है। मैनेजर का शव रविवार को ऑफिस सह आवास में पंखे से चादर के सहारे लटका हुआ पाया गया। बैंक से जुड़े लोगों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुँचकर जांच की।

              कैशपार माइक्रो क्रेडिट की शाखा नगरा सिकंदरपुर मार्ग पर स्थित है। इस शाखा में प्रबन्धक पद पर तैनात मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना क्षेत्र के महमूदपुर निवासी विजय कुमार का शव उनके कमरे में पंखे के सहारे लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि 3 माह पहले ही गाजीपुर जनपद के जखनियां शाखा से इस शाखा से ट्रांसफर होकर आए थे। बैंक का ऑफिस व उनका आवास एक ही कमरे था।






 बिल्डिंग में रहने वाले सह कर्मचारियों ने बताया कि दोपहर में खाना खाने के बाद उनसे कहे कि आप लोग इधर लेटो,हम अपने कमरे में जा रहे है। उसके बाद वो जाकर अपने कमरे में सो गए। कुछ देर बाद जब किसी काम से एक कर्मचारी ऑफिस  गया तो देखा कि मैनेजर कमरे में पंखे से चादर के सहारे लटका हुआ है। इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों और पुलिस को दी।

 मौके पर पहुँचे थाने के उप निरीक्षक सुरजीत सिंह ने मामले की जांच कर थानाध्यक्ष को दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और कमरे में बारीकी से जांच की। मैनेजर ने फांसी क्यों लगायी यह यक्ष प्रश्न लोगों में बना हुआ है। फोरेंसिक टीम के सदस्य  का. आनंद और का. संदीप ने बताया कि सभी जानकारी से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।