Breaking News

तेजस्वी बने दूल्हा, पत्नी के साथ पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव



नई दिल्ली ।। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह पर धीरे-धीरे पर्दा उठता जा रहा है .पहले इस बात की चर्चा थी कि तेजस्वी यादव कि आज सगाई होने वाली है, लेकिन अब यह भी साफ हो गया आज ही उनकी शादी भी होगी. इसका खुलासा लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे भाई सुखदेव राय ने कर दिया है. दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस स्थित मीसा भारती के आवास पर आज तेजस्वी यादव की शादी होनी है.




शादी समारोह भले ही गुपचुप तरीके से की जा रही हो, लेकिन अब उनके समारोह की जानकारियां भी सामने आने लगी हैं. लालू प्रसाद यादव के छोटे भाई सुखदेव राय ने बताया कि रात के 12 बजे उनके पास लालू यादव ने फोन कर शादी का न्योता दिया है.

उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें और उनके पूरे परिवार को इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहा है.सुखदेव राय ने कहा कि उनके लिए खुशी की बात है कि उनके बेटे की आज शादी है. तबीयत खराब होने की वजह से वे खुद और उनकी पत्नी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, लेकिन उनके बेटे-बेटी और बहू इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आय हैं। लालू-राबड़ी के आशीर्वाद से तेजस्वी  दूल्हा बन गये है , इस मौके पर पत्नी डिंपल के साथ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी पहुंचे है ।










तेजस्वी यादव की शादी के लिए उनके चाचा सुखदेव राय ने न्योता भी भेजा है. सुखदेव राय के पुत्र मनोज राय ने कहा कि शादी में न्योता लेकर ही शामिल होने जा रहे हैं. तेजस्वी और उनकी पत्नी को शादी का तोहफा देने के सवाल पर मनोज राय ने कहा कि वह अपने भाई की शादी में उसे तोहफा जरूर देंगे. मुझे क्या देना है यह दिल्ली जाकर के ही तय करेंगे ।


सगाई की खबरों के बीच चर्चा तेज हो गई है कि तेजस्वी यादव की दुल्हनियां कौन हैं. अब तक इस बारे में जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक लालू परिवार में गैर यादव सदस्य की एंट्री हो रही है. यानी तेजस्वी यादव जिससे शादी करने जा रहे है वह दूसरी जाति से हैं. बताया जा रहा है वह तेजस्वी यादव की बहुत पुरानी दोस्त हैं ।