Breaking News

मेरा पुतला फूंकने वाले बन्द पिजड़े के तोते,असंवैधानिक संगठन के सदस्य : रामइकबाल सिंह



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।भाजपा के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह का भाजपा सरकार पर हमला  तेज होता जा रहा है। इस बार उनके निशाने पर उनका पुतला फूकने वाले हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता आ गए हैं। उन्होने हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को बन्द पिजडे का तोता करार दिया। वहीं  संगठन को गैर संवैधानिक व विवेकहीन संगठन बताया । कहे कि जिस मुख्यमंत्री का नाम लेकर मेरे पुतले का दहन किए हैं उनकी मैं भी इज्जत करता हूं। पुतला दहन करने वाले लोग सरकार बदलते ही अपने गमछे का रंग भी बदल लेगें। पूर्व विधायक गुरुवार को देर शाम बाजार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 






शराब बंदी करे सरकार,नीतीश सरकार से ले प्रेरणा

 श्री सिंह कहा कि सूबे में जब संत महात्मा की सरकार बनी तो मुझे अपेक्षा हुई कि अब यहां भी शराब नही बिकेगी किंतु ऐसा नही हुआ।बल्कि 2200 नए लाइसेंस जारी कर दिए ।  शराब के चलते युवा पीढी नशेड़ी होती जा रही है।  भारतीय संस्कृति पर हमला हो रहा है।  नशे से गरीब तबाह हो रहें है। यूपी सरकार को बिहार की नीतीश सरकार से सीख लेनी चाहिए। कहा कि आज तहसील व थाने भ्रष्टाचार के अड्डे बन गए हैं। स्वास्थ्य व शिक्षा कोलेप्स कर गई है। अधिकारी प्रदेश को लूट रहें हैं। सरकार का लाभ ब्यूरोक्रेट्स ले रहें हैं। जब मैं भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज बुलंद करता हूं तो कुछ लोगों को परेशानी होने लगती है। 

मोरंग का रेट तीन गुना करने की बलिया में मशीन

रामइकबाल सिंह ने कहा कि बलिया में सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है । मोरंग बालू का धंधा जोरो पर है । बलिया में ऐसी मशीन लगी है कि छपरा व बक्सर में 35 रुपये से 40 रुपये घन फुट बिकने वाली मोरंग बलिया आते ही 110 रुपये में बिकने लगती है । यह भ्रष्टाचार नही तो और क्या है ? कौन मशीन है जो रेट को तीन गुना कर देती है । यह केवल अधिकारियों का ही भ्रष्टाचार नही है,निश्चित ही इसका भाग ऊपर तक जाता होगा ।









बसपा विधायक पर से मुकदमा वापसी पर बोले-ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में बसपा विधायक के मुकदमें को वापस ले लिया गया। यहीं नहीं उनके फर्म को तीन हजार करोड का ठेका दे दिया गया है। वहीं हम और हमारे कार्यकर्ता फर्जी हत्या का मुकदमा लड़ रहें हैं। भाजपा बसपा का यह रिश्ता क्या कहलाता है। हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को आडे हाथों लेते हुए कहा कि किसानों, गरीबों, नौजवानों की समस्याओं के सवाल पर पुतला नही जलाते। जिनका वास्तव में पुतला फूंकना चाहिए उनकी चरण वंदना करते हैं। पूर्व विधायक ने प्रदेश में शराब बंद करने की मांग की।