Breaking News

कंगना के बाद सुरेंद्र सिंह की नजर में असली आजादी मिली 2014 में,ओवैसी को बताया भारतीय राजनीति का दूसरा जिन्ना




मधुसूदन सिंह

बलिया ।।  बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर  विवादित बयान देते हुए गांधी व नेहरू के द्वारा दिलाई गई आजादी को आधी आजादी ही नही बताया बल्कि देश को दुर्बल बनाने वाले नेता तक की इशारों इशारों में संज्ञा दे दी । एक तरफ कंगना रनौत के 2014 में देश को मिली आजादी के बयान से अपने आप को अलग रखा । लेकिन दूसरी तरफ 1947 में आजादी दिलाने वाले बापू व पहले पीएम नेहरू को ही देश का बंटवारा और दुर्बल बनने के लिये कसूरवार ठहराया । श्री सिंह ने भी 2014 में जब से मोदी जी पीएम बने है देश को आजाद होना कह दिया है । अपने बड़बोले पन में श्री सिंह अटल सरकार को भी देश को दुर्बल बनाने वाली सरकारों की फेहरिस्त में अनजाने में ही सही शामिल कर लिये है ।





 यही नही अपने दूसरे बयान में भारतीय राजनीति में ओवैसी को दूसरा जिन्ना बता दिया । कहा कि भारत की धरती पर दूसरा जिन्ना पैदा हो चुका है।बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि ओवैसी भारतीय राजनीति में शामिल होकर देश को खंडित करने की साजिश कर रहे हैं।ऐसे में दूसरे जिन्ना से सावाधन रहने की ज़रूरत है।जैसे उस जिन्ना की  बड़ाई हो रही है उसी तरह इस प्रजातांत्रिक जिन्ना की भी ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश बड़ाई कर रहे है।सुरेन्द्र सिंह ने ओवैसी को प्रजातंत्र का आतंकवादी तक कह डाला।


 वही कंगना रनौत के विवादित बयान  पर कहा कि खुद को कंगना के बयान के साथ नही जोड़ सकता। एक सच यह भी है 1947 में मिली आज़ादी  खंडित आज़ादी थी।केवल नेहरू और गांधी के वजह से हमे  ऐसी आज़ादी मिली।ये भाव आज भी मन को कचोटता और दुख देता है।यदि भारत का अखण्ड रूप में होता तो आज ऐसा भारत नही दिखता।  भारत को कांग्रेसी दुर्बल भारत के रूप में छोड़ कर गए थे मोदी ने शक्तिशाली भारत बनाया है जिसके सैनिक चीन जैसी शक्तिशाली देश के सैनिको की आंख में आंख डालकर बात करते है ।


बाईट-सुरेन्द्र सिंह-बीजेपी विधायक