Breaking News

नोट दुगना करने का झांसा देकर भागने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार,सिकंदरपुर के बदमाश की तलाश



संतोष कुमार द्विवेदी

नगरा, बलिया।।नगरा पुलिस ने नोट दुगुना करने के नाम पर झांसा देकर रूपए लेकर भागने के मामले में बुधवार को सुबह तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया तथा एक वांछित आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुंडई कार व नगदी भी बरामद की है।

                मऊ जनपद के घोसी थाना अंतर्गत सेमरी जमालपुर निवासी कपड़ा व फल व्यवसाई अमृत मद्धेशिया ने पुलिस को तहरीर दिया था कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर निवासी अंगद सिंह पुत्र हरिंदर सिंह, अनुग्रह सिंह पुत्र सुधीर सिंह, राजन सिंह पुत्र रवि प्रताप सिंह कपट पूर्वक उससे मेलजोल बढ़ा लिए। तीनों ने मोबाइल पर फोन कर कहा कि तुम छोटे व्यापारी हो। हमलोग नोट दुगुना करने का काम करते है, तुम हमलोगो को 51000 हजार रूपए दे दो, हम दुगुना करके दे देंगे। 






सोमवार को उक्त लोगो की बातो पर विश्वास पर मै अपने अल्टो कार से डूमाडांड स्थित पेट्रोल पंप पर पहुचां। वहां उक्त तीनों के अलावा एक अज्ञात व्यक्ति मुझसे पैसा ले लिए और थोड़ी देर में वापस करने की बात कहकर अपने कार में बैठकर गायब हो गए। पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि बुधवार को एसआई सुरजीत सिंह व शिवचन्द यादव मय हमराह गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि डूमाडांड के पास व्यापारी को झांसा देकर रूपए लेकर भागने वाले तीनों बदमाश डिहवा चट्टी के समीप कार लेकर मौजूद है। 

मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को कार सहित थाने ले आई। तीनों के पास से पुलिस ने 4500 रूपए भी बरामद की है। पुलिस ने गिरफ्तार तीनों बदमाशो को न्यायालय भेज दिया तथा एक वांछित आरोपी संतोष पांडेय निवासी लवहर, देवकली थाना सिकंदरपुर की तलाश कर रही है।