Breaking News

रेड क्रास द्वारा हाइजिन किट, सेनेटरी पैड का जीजीआईसी में किया गया वितरण




      

बलिया ।।  इण्डियन रेड क्रास सोसायटी बलिया द्वारा राजकीय बालिका इंटर कालेज (G.G.I.C) में 1750 बालिकाओं एवं 40 महिला कर्मचारियों(शिक्षिकाओं) में हाईजिन किट एवं सेनेटरी पैड का वितरण जिला महिला अस्पताल की अधीक्षिका डॉ सुमिता सिन्हा, जिला समन्वयक रेड क्रास शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय तथा क्वालिटी मैनेजर श्वेता के द्वारा किया गया।

 डॉ सुमिता सिन्हा ने  रेड क्रास सोसायटी की सराहना करते हुए कहा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है जो कि जनपद में निरंतर बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है।इसी क्रम में डॉ सिन्हा ने  महिलाओं की साफ सफाई से संबंधित समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए उसका समाधान बताया कि कैसे खुद को स्वस्थ रखें।

 जिला समन्वयक शैलेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि महिलाएं समाज की एक बहुत महत्वपूर्ण कड़ी हैं इसलिए इनका स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है । ये स्वस्थ रहेंगी तो परिवार स्वस्थ रहेगा और परिवार स्वस्थ रहेगा तो ये समाज स्वस्थ रहेगा। क्वालिटी मैनेजर श्वेता ने माहवारी में आने वाली समस्याओं एवं उसके समाधान के बारे में विस्तार से बताया।           




                 

प्रधानाचार्य श्रीमती अलका पाण्डेय ने रेड क्रास सोसायटी की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह सोसायटी बलिया जनपद में निरंतर बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है और आज हमारे विद्यालय की छात्राओं को निःशुल्क हाइजिन किट एवं सेनेटरी पैड का वितरण किया इसके लिए पूरी टीम को धन्यवाद है।

 अंत में सोसायटी के उप सभापति  विजय कुमार शर्मा द्वारा सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर रेड क्रास से विनय कुमार श्रीवास्तव, मदारी सिंह, विद्यालय परिवार से प्रतिभा पाण्डेय, कुमुद, प्रिती, कंचन, साजिद परविन,सुरबाला, साधना,मंजू, शारदा,क्षमा आदि अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।