Breaking News

नगरा क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद,कई घटनाओं को किया कारित



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया। नगरा थाना क्षेत्र में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।सोनाडी गांव में रविवार की रात शादी समारोह से चोरों ने बाइक उडा दिया।पीड़ित ने बाइक चोरी की सूचना पुलिस को दे दी है ।

            उरैनी गांव निवासी अजीत सिंह अपने पिता की बाइक से सोनाडी गांव में निमंत्रण करने गए थे। एक व्यक्ति के दरवाजे पर बाइक खडी कर शादी समारोह में चले गए।कुछ देर बाद वापस लौटे तो देखे कि मोटरसाइकिल गायब थी। पीड़ित ने इधर उधर बाइक की खोज की किन्तु पता नहीं चला तब बाइक चोरी की तहरीर पुलिस को दी।






इससे पूर्व 18 नवम्बर को भीमपुरा थाना क्षेत्र के कलवारी गांव में विवाद के चलते मारपीट की घटना हुई थी। घायल लोग पीएचसी नगरा पर मेडिकल कराने पहुंचे थे। गांव के ही राजाराम यादव डॉक्टर के आवास के सामने अपनी बाइक स्पेलेंडर प्लस खडी कर अस्पताल के अंदर मेडिकल कराने गए थे। कुछ देर बाद जब वापस आकर देखा तो उनकी बाइक गायब थी। इधर उधर काफी तलाश करने के बाद भी बाइक का पता नही चल सका। इसके बाद बाइक स्वामी ने पुलिस को तहरीर दी थी। क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं से बाइक स्वामियों में दहशत व्याप्त है, वहीं पुलिस बाइक चोरों तक पहुंचने में असफल है।