Breaking News

नगरा पुलिस को मिली कामयाबी,25 नवम्बर की चोरी का किया खुलासा,चोर को नगदी के साथ किया गिरफ्तार



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।थाना क्षेत्र के सरया बगडौरा में 25 नवम्बर की रात हुई चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक अभियुक्त को चार हजार रु नगद के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।



               थानाध्यक्ष संजय सरोज ने बताया कि सोमवार को सुबह उपनिरीक्षक सुरजीत सिंह मय फोर्स क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि सरया बगडौरा में धनंजय सिंह के घर में 25 नवम्बर की रात हुई चोरी की घटना में शामिल एक चोर थाना क्षेत्र के दादा चट्टी के समीप खड़ा है और कही जाने के फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस तुरन्त दादा के चट्टी पर पहुंच गई। 






वहां एक संदिग्ध दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्ध को पकड़ लिया।तलाशी लेने पर पकड़े गए व्यक्ति के पास चार हजार रु नगद बरामद हुए। पूछताछ में उसने अपना नाम पता अर्जुन मुसहर निवासी सरया बगडौरा थाना नगरा बताया। पुलिस उसे थाने ले आयी और पूंछताछ में 25 नवम्बर की चोरी को स्वीकार किया । साथ ही अपने पास के नगद 4 हजार रुपये को भी उसी चोरी का बताया । पूंछताछ और विधिक कार्यवाही पूरी कर स्थानीय पुलिस ने आरोपी को न्यायालय भेज दिया।










संतोष द्विवेदी