Breaking News

घर मे घुसकर युवती को मारी गोली,खुद को भी गोली मार कर ली आत्महत्या



मधुसूदन सिंह

बलिया।। थाना कोतवाली क्षेत्र के पिपरामाफी गांव में एक युवक द्वारा पड़ोस की युवती को उसी के घर मे घुसकर गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या करने की घटना से सनसनी फैल गयी है । परिजनों की सूचना पर प्रभारी एसपी/एएसपी संजय कुमार,सीओ सिटी, शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्र मय फोर्स पहुंच कर दोनों शवों को पंचनामा कराने के बाद पीएम के लिये जिला अस्पताल भेज दिये है । पुलिस इस हत्याकांड से सम्बंधित विभिन्न पहलुओं की जांच में जुट गई है ।



बता दे कि कोतवाली के पूर्वी कार्यक्षेत्र सीमा पर स्थित ग्राम पिपरामाफी के एक घर मे पड़ोसी युवक द्वारा घुसकर युवती को गोली मारने के बाद स्वयं को भी गोली मार लेने की घटना से चारो तरफ सनसनी फैल गयी है । जानकारी के अनुसार युवती के घर के सामने ही युवक की दुकान है और वह युवती के घर आता जाता था ।

बताया जा रहा है कि आज भी युवक परिजनों की मौजूदगी में आया और सीधे युवती के कमरे में जाकर उससे बातचीत करने लगा । इसी बीच उसने युवती को गोली मार दी । गोली की आवाज सुनते ही परिजनों के अनुसार इन लोगो ने तुरंत उस कमरे को बाहर से बंद कर दिया । दरवाजा बंद होते ही फिर गोली चलने की आवाज आयी । परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया । पुलिस द्वारा दरवाजा खोले जाने पर युवती के साथ युवक भी मृत पड़ा था । पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । दोनों के बीच प्रेम सम्बंध होने की भी चर्चा है। 









प्राप्त समाचार के अनुसार पिपरा माफी निवासी 25 वर्षीय आजम खान रविवार की सुबह हाथ में पिस्टल लिए युवती के घर में दाखिल हो गया। उसने घर के अंदर मौजूद 23 वर्षीय युवती रुबीना को गोली मार दी। घर में गोली चलते ही हड़कंप मच गया। परिजनों ने दरवाजा बंद कर दिया, लिहाजा आजम ने खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। इसकी जानकारी होते ही प्रभारी एसपी संजय कुमार, सीओ सिटी भूषण वर्मा, कोतवाल बालमुकुंद मिश्र व चौकी प्रभारी सतनी सरांय मंतोष सिंह पहुंच गये।