Breaking News

भाजपा निषाद पार्टी के गठबंधन से विपक्ष में खलबली,शिखंडी से बंटवा रहे है कैश : संजय निषाद



बलिया ।। शनिवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य उत्तर प्रदेश माननीय डॉ संजय कुमार निषाद, MLC बनने के बाद आज जनपद बलिया के प्रथम दौरे पर आए। डॉ निषाद ने होटल महादेव पैलेस में प्रेसवार्ता में कहा कि भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी के आधिकारिक गठबंधन की घोषणा हो चुकी है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी और निषाद पार्टी के गठबंधन बीजेपी के ही पिछले रिकॉर्ड को तोड़कर उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें जीतने वाला गठबंधन बनेगा । बलिया जिले की मछुआ बाहुल्य सीटों पर भी निषाद पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेंगी। आगामी विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी जनपद बलिया की मछुआ बाहुल सीट पर अपने सिम्बल पर जीत दर्ज करने का काम करेगी।



डॉ निषाद ने बताया कि भाजपा और निषाद पार्टी की गठबंधन कि आधिकारिक घोषणा के बाद निषाद पार्टी का विजय रथ आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश की सभी 403 सीटों पर जाएगा और मछुआ बाहुल 160 सीटों पर मैंरून और भगवा लहरेगा। डॉ निषाद ने बताया कि श्रृंगवेरपुर में नत्था लाल केवट ने भगवान श्रीराम को पार उतारा था और निषाद राज ने अपनी सेना को भगवान श्रीराम को देकर लंका पर विजय पताका फहराई तब जाके रामराज्य आया। डॉ निषाद ने बताया कि बीजेपी से निषाद समाज और निषाद पार्टी के सभी मुद्दे मछुआ SC आरक्षण, तालघाट बालू का मुद्दा, कार्यकर्ताओं पर दर्ज राजनैतिक मुकदमे वापसी, बहन विरांगना फूलन देवी की हत्या की सीबीआई जांच और विरासत की जांच का मामले पर सहमति बन गई है और जल्द ही समाज के सामने होगा ।

शिखंडी के द्वारा कैश बंटवा रहा है विपक्ष

 जब तक उत्तर प्रदेश में मछुआरों के हक अधिकार को दिलवा नहीं देंगे तब तक को शांति से बैठने वाले नहीं है । असल मायनो में राम राज्य उस दिन आएगा जब निषाद राज और श्रीराम के वंशज शासन करेंगे।डॉ संजय निषाद ने नाम ना लेते हुए बताया कि विरोधी पार्टियों में निषाद पार्टी के बढ़ते वर्चस्व को देखकर खलबली मच गई है जिससे वे उत्तर प्रदेश में एक शिखंडी को लेकर आए है जो निषाद समाज में कैश बाटकर युवाओं को गुमराह करने का काम रहा है। लेकिन पार्टी ज्ञान से चलती है कैश से नहीं और निषाद पार्टी अपने मछुआ समाज में ज्ञान बांटने का काम कर रही है। अब मछुआ समाज सब समझ रहा है और अब गांव में पिछली सरकार का जो भी वोट मांगने आए निषाद समाज उनसे अपने 70 साल के वोट का हिसाब मांगने का काम करेगा।

डॉ निषाद ने बताया कि कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों में जो उत्साह उन्हें देखने को मिल रहा है उससे वह आश्वस्त है कि आगामी विधानसभा चुनावों में इतिहास रचने का काम करेगा । निषाद पार्टी और भाजपा का गठबन्धन से आज वह समाज के लोगो में परिवर्ततन की लहर देख रहे हैं जिस प्रकार मछुआ समाज को सपा, बसपा, कांग्रेस ने वोट बैंक समझने का काम किया परन्तु 2018, 2019 और हाल ही में हुए जिला पंचायत के परिणाम ने भी बता दिया कि निषाद पार्टी ही मछुआ समाज की अपनी पार्टी है और निषाद पार्टी उनके आरक्षण, हक अधिकार, रोजी रोटी के मुद्दे को हल करने के प्रयासरत ही नहीं बल्कि परिणाम तक पहुंचा रही हैं ।

लखीमपुरखीरी की घटना दुखद,दोषियों को मिले सख्त सजा

 ऐसे में आगामी चुनाव में जहाँ होगा निषाद वहा बनेगी सरकार । डॉ निषाद ने लखीमपुर खीरी में हुई हृदय विदारक घटना पर दुख जताते हुए कहा कि निषाद पार्टी ऐसे किसी भी कुकृत्यों का समर्थन नहीं करती है ,साथ ही डॉ निषाद ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने मामले का स्वयं संज्ञान लिया है और योगी जी स्वयं मामले की प्रगति रिपोर्ट देख रहे हैं। सरकार द्वारा गठित की गई जांच कमेटी ने बीती दिनों आशीष मिश्रा को गिरफ्तार भी कर लिया है ऐसे में हमें लोकतंत्र और लोकतांत्रिक मुल्यों का सम्मान करना चाहिए और जांच कमेटी के सहयोग नहीं करने पर जब मंत्री पुत्र की गिरफ्तारी हो सकती है तो ऐसे में हमें पूर्ण विश्वास है कि जांच में जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डॉ निषाद ने सरकार से मांग की सभी दोषियों को ऐसी सजा दी जाए की आगे से ऐसी मानसिकता रखने वालों की रूह भी कांप उठे।

मुलायम लालू यादव की तर्ज पर  ही काम कर रही है वीआईपी और निषाद पार्टी

डॉ संजय निषाद जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वीआईपी पार्टी और मुकेश साहनी अपने खून का ही है और अपना ही नाई है वो हमारे निगेटिव वोट का पहचान कराने का काम कर रहे है और निषाद पार्टी अपने विचारधारा को पढ़ाकर उनको फिर से पार्टी में लाने का काम कर रही है। लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी के तर्ज पर वीआईपी पार्टी और निषाद पार्टी काम कर रही है । ये हमारी आपसी सहमति से ही हो रहा है और 2022 चुनाव के बाद वीआईपी पार्टी फिर से बिहार चली जायेगी।डॉ निषाद ने लखीमपुरखीरी की घटना में एक पत्रकार की हत्या किए जाने पर दुख जताते हुए कहा कि पत्रकार और किसान देश की रीढ़ है, अगर उनकी हत्या की जाएगी तो देश मे शांति का माहौल कैसे बनेगा । डॉ निषाद ने बताया कि वो जल्द ही जाएंगे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।