Breaking News

कम्पोजिट विद्यालय का वीडियो वायरल करने वाले युवक को ही छात्राओं ने खड़ा किया संदेह के घेरे में,युवक के कहने पर रोटी बनाने की कह रही है बात



अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड ( बलिया )।। शिक्षा क्षेत्र  सीयर ब्लाक के  ग्राम सभा शमसुद्दीनपुर  स्थित  कम्पोजिट विद्यालय पर छात्राओ द्वारा रोटी बनाने का  विडियो मंगलवार को वायरल करने वाला युवक ही संदेह के घेरे में आ गया है । छात्राओं ने युवक के कहने पर ही रोटी बनाने की बात युवक के सामने ही कैमरे पर कही है जिसमे युवक छात्राओं को मारने की धमकी भी दे रहा है । छात्राओं का कहना है कि जब हम लोग रोटी लेने किचेन में जा रही थी तो वीडियो वायरल करने वाले युवक ने कहा कि तुम लोगो को रोटी बनाने,खाना बनाने आता है तो हम लोगो ने कहा कि आता है,तो युवक ने कहा कि चलो बनाकर दिखाओ । जब हम लोग रोटी बनाने लगे तो युवक ने वीडियो बना ली, जो वायरल हो गयी है ।




 बता दे कि मंगलवार को वायरल विडियो में शमसुद्दीनपुर प्राथमिक कंपोजिट विद्यालय पर लंच समय में करीब चार छात्राओं से रोटियां बनवाई जा रही है। जिसमें चार छात्राएं स्कूल यूनिफार्म में रोटी बना रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल के छात्राओं का कहना है कि  किचेन में खाना खाने गयी थी ।उस  समय रोटी खत्म हो गयी थी और मिड डे मिल के तहत बच्चों के भोजन करना था। इसी समय गांव के युवक ने हम लोगो से रोटी बनाना आता है पूंछा । जब हम लोगो ने हां में जबाब दिया तो बोले चलो बनाकर दिखाओ ।

 इसी बीच गांव के युवकों ने इसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल करने वाले युवक का कहना था कि प्रधान जी के कहने पर खाना चेक करने आया था और देखा कि छात्रायें रोटी बना रही है । गांव के प्रधान प्रतिनिधि अशोक यादव ने बताया कि स्कूल पर कहने के लिए छ रसोईयां तैनात है लेकिन सभी आती नही है जिसके चलते बच्चियों से रोटी बनवाया जाता है।  

सीयर खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्रनाथ त्रिपाठी ने बताया कि शमसुद्दीनपुर कंपोजिट विद्यालय पर छात्राओं से रोटी बनवाने संबंधित विडियो की जानकारी मिली है। बताया कि प्राथमिक जांच में छात्राएं शौकियां रोटी बना रही थी,यह प्रकाश में बात आयी है।  इसकी जांच की जा रही है।