Breaking News

नगर पालिका ईओ का मनोज राय हंस के नेतृत्व में घेराव आज

 


बलिया ।। नगरपालिका के ईओ द्वारा नगर को नरक बनाने ,सड़कों को गड्ढो में तब्दील करने , काजीपुरा , S C कालेज व रविदास मन्दिर आदि की पानी में डूबी सड़कें व नगर के मुहल्लों में जल भराव आदि समस्याओं  और भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे होने के बाद भी स्थानीय नेताओं द्वारा कोई कार्यवाही नही करा पाने से शहर की जनता आजिज होकर आक्रोशित हो रही है ।

इसी क्रम में आज समाजसेवी मनोज राय हंस के नेतृत्व में शहर की पीड़ित जनता ईओ दिनेश विश्वकर्मा का घेराव दिन में 11 बजे करने जा रही है । श्री हंस ने कहा है कि स्थानीय जन प्रतिनिधि / मंत्रियों की ही देन है कि शहर को नरक बनाने वाले ईओ दिनेश विश्वकर्मा  आम जनता को जलालत भरी जिंदगी जीने के लिये मजबूर किये हुए है ।

श्री हंस ने कहा कि जन प्रतिनिधि/मंत्री गण घरों में बैठे रहे, अब आम जनता इस ईओ को सबक सिखाने के लिये सड़क पर आज से उतर रही है । कहा कि कितने शर्म की बात है कि मंत्रियों के घरों के आसपास जल जमाव से तालाब जैसी स्थिति हो गयी है,सड़कें गड्ढो में बदल गयी है, राह चलना मुश्किल हो गया है और ये लोग धृतराष्ट्र की तरह अपने स्वार्थ में कुछ नही देख रहे है ।

कहा कि अगर शहर को जल्द से जल्द समस्याओ से छुटकारा नही मिलता है तो यही जनता जन प्रतिनिधियों / मंत्रियों के आवासों का भी घेराव करने से नही चुकेगी ।

बता दे कि बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी इस ईओ की समीक्षा बैठक में बड़ी खिंचाई करते हुए एक माह का समय शहर को जलालत से मुक्त करने का दे चुके है । लेकिन लगभग 15 दिन बीत जाने के बाद ऐसा कही नही दिखा कि इस अधिकारी के ऊपर सांसद जी की धमकी का कोई असर पड़ा हुआ है । सूत्रों की माने तो इस अधिकारी की राजधानी में इतनी ऊंची पहुंच है कि यह स्थानीय नेताओं की किसी भी धमकी से डरते ही नही है ।


 E O नगरपालिका का घेराव क्यों  ?                                     

 1-सभी मुहल्लों व सभी सडकों तथा सभी कार्यालयों में  जल जमाव के जिम्मेदार यही है।              

2-जल जमाव के कारण सड़कों में बने गढ्ढो के जिम्मेदार यही है।      3 - मच्छर जनित विमारियों जैसे डेंगू, मलेरिया व फलेरिया आदि का प्रकोप इन्ही के चलते बलिया में आने वाला है।                          

4- आज N H -31 से आने के बजाय सारी गाड़ियों का रूट नारायणी टॉकीज से ही बदल जा रहा है तथा जो गाड़िया गलती से NH-31 से शहर में प्रवेश करने की कोशिश करती है वह गाड़ियां SC कालेज चौराहें पर जाकर पलट जा रही है ,इसके जिम्मेदार भी यही है ।