Breaking News

एमएलसी चुनाव को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ विपुलेंद्र प्रताप सिंह का तूफानी जनसंपर्क दौरा जारी

 







बलिया ।। बुधवार को सीयर ब्लॉक ,नगर पंचायत बेल्थरारोड आदि में जन सम्पर्क करने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ विपुलेंद्र प्रताप सिंह का जनसंपर्क के लिये तूफानी दौरा गुरुवार को बांसडीह विधान सभा क्षेत्र में जारी रहा ।




 गुरुवार को वरिष्ठ भाजपा नेता डा. विपुलेंद्र प्रताप सिंह ने  बेरूआरबारी ब्लाक के विभिन्न गांवों का तूफानी दौरा किया। इस दौरान मतदाताओं के सगे संबंधियों से मिलने के साथ ही उनके हर सु:ख-दु:ख में खड़ा रहने का भरोसा दिया। डॉ विपुलेंद्र ने सीएम  योगी की तारीफ में पुल बांधते हुए कहा कि प्रदेश को बिना भेदभाव के प्रगति के पथ पर ले जाने वाले सीएम योगी की प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 

कहा कि आजादी के पहले से लेकर अब तक जितना विकास योगी जी के कार्यकाल में हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ था। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री करार दिया।



डा. विपुलेंद्र गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख बेरुआरबारी भोला सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद दुबे, बृज नाथ सिंह (प्रधान संघ अध्यक्ष उत्तर प्रदेश व प्रधान आसन कुर्थीया से शिष्टाचार मुलाकात की। 

ज्ञात हो कि प्रदेश में जल्द ही एमएलसी चुनाव का बिगुल बजने वाला है,इसी लिहाज से डा. विपुलेंद्र अभी से लग गए हैं। लोगों का आशीर्वाद भी उन्हें प्राप्त हो रहा है। विगत तीन दिनों में डा. विपुलेंद तीन तहसीलों का दौरा कर चुके हैं।

 बताया कि जनंसपर्क का कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। इस मौके पर उप ब्लाक प्रमुख सुशील पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दूबे, पूर्व चेयरमैन सुनील सिंह ,वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक सिंह,सभासद सुमित मिश्र गोलू ,के साथ सैकड़ों लोग मौजूद रहे।