Breaking News

छात्रों का बलिया बन्द शुक्रवार को,जुलूस निकालकर दिखायी अपनी ताकत का ट्रेलर :चौथे दिन भी जारी रहा छात्रों का आमरण अनशन

 


बलिया ।। गुरुवार को शहर के टीडी कालेज चौराहे पर छात्र नेताओं का आमरण अनशन चौथे दिन भी जारी रहा । अभी तक प्रशासन छात्रों से वार्ता कर समस्या के समाधान के लिये कोई रास्ता नही ढूंढ नहीं निकल पाया है । उधर छात्र नेताओं ने कल यानी 10 सितंबर को छात्र कर्फ्यू का ऐलान किया है और आज फिर नगर भ्रमण कर आम जनमानस से समर्थन प्राप्त किया । 

बता दे कि छात्र नेताओ की कई टोलिया बांसडीह, सिकंदरपुर, सुखपुरा, रेवती, बैरिया, नगरा, सिकंदरपुर,मनियर, रसड़ा, चितबड़ागांव, दुबे छपरा मे घुम घुम कर नगर वासियो से बंदी को सफल बनाने के लिए आग्रह किया और कल बंदी का ऐलान किया ।छात्र नेताओं के बलिया बंद के समर्थन में जिला अधिवक्ता संघ, जिला कुशवाहा सभा,जिला व्यापार संघ, जिला पटरी संघ, जिला अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, जिला कोचिंग एसोसिएशन, रिक्शा चालक संघ ने छात्र संघ के साथ आम जनमानस एवं विभिन्न पार्टियों ने भी बलिया बंद का समर्थन प्रदान किया है ।

 साथ ही जनपद के दुबे छपरा व बैरिया मे सीएमएस का पुतला दहन कर प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद की गई । बंदी को सफल बनाने के लिए संयोजक नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू ने कहा कि  प्रशासन कीछात्रों की मांगों के प्रति उदासीनता उसे महंगी पड़ सकती है । कहा कि बलिया के नौजवान कभी भी किसी परिस्थिति में लड़ने का हौसला रखते हैं और संघर्ष कर सकते है । कल बलिया बंद को पूर्णतः सफल कर अपने जनसमर्थन को आप के समक्ष प्रस्तुत करेंगे ।

 इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष प्रभुनाथ यादव, जलालुद्दीन, आशुतोष पांडेय दीपक ,सिप्रांत सिंह, राजेश सिंह प्रिंस, नितेश यादव, मिथिलेश यादव मोती , यशजीत सिंह,  प्रवीण सिंह, बलजीत राज, रिन्शु पांडेय,वीर प्रताप ,उज्जवल पांडे, मोहित चौधरी, हिमांशु सिंह,अनुराग पटेल, गोलू सिंह और तमाम छात्र मौजूद रहे ।