Breaking News

वायरल वीडियो वाले विद्यालय के प्रधानाध्यापक निलम्बित,अपने अधीनस्थों पर प्रभावी नियंत्रण नही रखना बना कारण



अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड ( बलिया ) ।। शिक्षा क्षेत्र सीयर के कम्पोजिट विद्यालय समसुद्दीनपुर की रसोइया के साथ रोटी बनाते हुए छात्राओं की वायरल वीडियो मामले में बीएसए शिवनारायण सिंह ने  गुरुवार को प्रधानाध्यापक जयराम प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है। बीएसए ने यह कार्रवाई जांच अधिकारी/खण्ड शिक्षा अधिकारी नगरा निर्भय नारायण सिंह द्वारा प्रस्तुत आख्या के आधार पर की है । 

                                    सूत्रों ने बताया है कि अपने अधीनस्थ अध्यापको,शिक्षामित्रों,रसोइयां  पर प्रभावी नियंत्रण नही रख पाना प्रधानाध्यापक के निलंबन का कारण है । वही शिक्षकों में पत्रकार नही होते हुए भी विद्यालय के अंदर की वीडियो बनाने व वायरल करने वाले युवक के खिलाफ गुस्सा कभी भी फूट सकता है । प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत1160 के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र नाथ राय ने पत्रकारों की आड़ में घूमने वाले फर्जी पत्रकारों पर अंकुश लगाने की मांग करते हुए कहा है कि अध्यापको का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जायेगा । वीडियो बनाने व वायरल करने वाले युवक पर अगर प्रशासन कार्यवाही नही करता है तो प्राथमिक शिक्षक आंदोलन करने के लिये बाध्य हो जाएंगे ।

बता दे कि वायरल वीडियो में रोटी बनाती दिखने वाली छात्राओं ने युवक पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि युवक के कहने पर ही हम लोगो ने रोटी बनाकर दिखाया था जिसका ये वीडियो बना लिये और वायरल कर दिये ।