Breaking News

महेश राठौर ने युवाओं से की बदलाव के लिये कंधे मजबूत करने की अपील





मुजफ्फरनगर ।। चरथावल विधानसभा के गाँव छमाऊ पहुंचने पर अंतर्राष्ट्रीय रचनाकार बंजारा महेश राठौर सोनू एवं समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी बॉबी उर्फ दीपक त्यागी जी का भव्य स्वागत किया गया ।

गुरुवार को चरथावल विधानसभा के गाँव छमाऊ में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान मुकेश नायक द्वारा एक सभा का आयोजन किया गया । सभा में मुख्य अतिथि के रूप में दुनिया भर में अपनी कलम से धूम मचाने वाले शब्दों का शिल्पकार, शब्दों का जादूगर जैसे नामों से ख्याति प्राप्त  अंतर्राष्ट्रीय रचनाकार बंजारा महेश राठौर सोनू गाँव राजपुर गढ़ी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश से और चरथावल विधानसभा से कर्मठ इमानदार लगनशील मेहनती जुझारू समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी बॉबी उर्फ दीपक त्यागी के पहुंचते ही सैकड़ों ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान मुकेश नायक के साथ मिलकर  फूल माला पहनाकर  भव्य स्वागत किया ।

इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय रचनाकार महेश राठौर ने समाज को संबोधित करते हुए कहा है कि समय परिवर्तन का है और हर युवा परिवर्तन चाहता है ।  बदलाव का दौर चल रहा है । युवाओं को अपने कंधे मजबूत करने चाहिए और सही दिशा की ओर कदम बढ़ाने चाहिए, जिससे आने वाला समय बेहतर उपाय लेकर आये ।