Breaking News

सपा की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल, शिक्षामित्र बनेंगे शिक्षक : प्रो बी पांडेय






चन्दन कुमार

बलिया।।आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत की तैयारी हेतु समाजवादी पार्टी द्वारा जोर शोर से प्रयास किया जा रहा है । पार्टी के सभी सहयोगी संगठन भी सक्रिय हो गए है तथा सभी जनपदों में यात्रा रैली सभा आयोजित हो रही है। इसी क्रम में आज जनपद मुख्यालय पर समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. बी. पाण्डेय का आगमन हुआ और पार्टी कार्यालय पर एक विचारगोष्ठी का आयोजन हुआ।जिसमे भारी संख्या में शिक्षक और शिक्षामित्र सम्मलित हुए। 





गोष्ठी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी द्वारा सरकार बनने पर प्रदेश में पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने एवं शिक्षामित्रों को पुनः अध्यापक बनाने की घोषणा का स्वागत किया गया तथा सरकार बनाने में हर प्रकार के सहयोग का संकल्प भी लिया गया। इस अवसर पर गोष्ठी के मुख्य अतिथि शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. बी पांडेय ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के संदेश को लेकर आप सब के बीच आया हूं कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आप लोग बनवाते है तो उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार पुरानी पेन्शन बहाल करेगी । साथ ही शिक्षामित्रों को पुनः अध्यापक बनाया जाएगा,अनुदेशकों का मानदेय17500 होगा, प्रेरक का पद जो समाप्त कर दिया गया है उसे पुनः बहाल किया जाएगा।यह सभी बातें हमारे नेता ने शिक्षक दिवस पर आयोजित राष्ट्रीय समाजवादी शिक्षक सभा के सम्मेलन में घोषणा किया है।

कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता गण और अध्यापक श्री संजय उपाध्याय,डा. विश्राम यादव,राजनारायण जी को सम्मानित भी किया गया।अध्यक्षता शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष चौधरी आनन्द एवं संचालन शिक्षक नेता पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने किया।भारत यादव प्रेम चंद्र यादव ने 51 किलो का माल पहना कर स्वागत किया । 

राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप यादव जी उपाध्यक्ष जनार्दन समदर्शी कुलदीप यादव जी आदि अतिथियों ने संबोधित किया।पार्टी के जिला अध्यक्ष  राजमंगल यादव ने पार्टी के लोगो की तरफ से सभी अतिथियों का स्वागत किया!इस अवसर पर सरल यादव,रविन्द्र यादव,प्रदीप यादव,व्यास जी यादव,मतिर्हमान,अमरजीत यादव,विजय शंकर ठाकुर,वीरेंद्र उर्फ पिंटू ,देवेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे।