Breaking News

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान : भाजपा के 150 विधायक उनके संपर्क में,विधानसभा अध्यक्ष को दी नसीहत-आप भी बन जाओ महान

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। सहतवार के बरियारपुर मे पासवान सम्मान समारोह के दौरान ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है । कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के 150 विधायक उनके संपर्क में है । यह भी कहा कि यह परिदृश्य 27 अक्टूबर तक पूरी तरह साफ हो जाएगा । 



भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान कि ओमप्रकाश राजभर जी 2017 मे हमारे साथ थे और 2022 में भी रहेंगे,पर श्री राजभर ने कहा कि 2017 में मैं भाजपा के साथ था लेकिन अब दलितों वंचितों के लिये बने मंच भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया  हूं और हम लोग 403 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है ।



 यूपी  विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के कम कपड़े पहनने से कोई महान नही होता वाले बयान  के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि देश की मूलभूत समस्या महंगाई बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है  । देश मे महंगाई चरम पर है । देश के किसी नेता में इस पर चर्चा करने की हिम्मत नही है । गांधी जी कपड़ा कम पहनते थे तो आप क्या करते है, आप भी महान बन जाओ । जो कह रहे है उनसे भी कह दो गांधी जी बन जाओ । 

पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद 2022 में नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के हरीश रावत के बयान पर कहा कि ये कांग्रेस का विषय है लेकिन इस देश मे जब जब दलित वंचित समाज अपने हक के लिए जागृत हुआ है तब तब जागरूक समाज द्वारा उनका विरोध किया गया है और उनको सत्ता से हटाने के लिए सत्ता से बेदखल करने का प्रयास भी किया है ।