Breaking News

तंत्र-मंत्र की बलि चढ़ा था मासूम गजेंद्र , तांत्रिक ने उगले कई राज




ए कुमार

गोरखपुर ।। पिछले गुरुवार को  जिले के पिपराइच इलाके के मटिहानिया सोनम गांव में पांच साल के गजेंद्र की हुई निर्मम हत्या के बाद खेत मे मिले शव के बाद हत्या के कारणों व हत्यारे का खुलासा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा करते हुए बताया कि मासूम की हत्या तंत्रमंत्र के चक्कर में की गई थी। पुलिस को हत्यारे तांत्रिक ने  बताया कि घर के पास रहने वाले बच्चे के साथ तंत्रमंत्र किया और इस दौरान खामोश रखने के लिए मुंह में पैंट ठूंसी थी, जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई। तांत्रिक ने पूछताछ में कई राज उगले हैं ।उसने बताया कि बच्चे को अपनी तांत्रिक शक्ति  को बढाने के लिए ले गया था,तंत्र मंत्र के दौरान बच्चे की आवाज न निकले इसके लिए उसके मुंह मे कपड़ा ठूस दिया,जिससे दम घुटने से बच्चे की मौत हो गयी । बच्चे की मौत के बाद तांत्रिक ने बच्चे के शव को खेत में फेक दिया। तांत्रिक के कबूलनामे से साफ हो गया कि मासूम गजेंद्र खुद घर से बाहर नही  निकला था या बल्कि तांत्रिक उसे लेकर गया था ।

आपको बता दे कि बीते बुधवार की रात में पांच वर्षीय गजेंद्र निषाद अपनी मां और भाई के पास सोया था। भोर में चार बजे मां की नींद खुली तो वह नहीं मिला। इसके बाद गुरुवार की सुबह घर से तीन सौ मीटर दूर स्थित गन्ने के खेत में गजेंद्र का शव मिला था। गजेंद्र के हाथों को पीछे की ओर मोड़कर काले कपड़े से और पैर को कमर में पहनने वाले करधन से बांधा गया था।






काले कपड़े का इस्तेमाल होने की वजह से उसी दिन पुलिस को तंत्रमंत्र का संदेह हो गया था। इसके बाद पुलिस ने घर के पास ही रहने वाले तांत्रिक को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ में तांत्रिक ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। अब पुलिस अन्य साक्ष्यों को एकत्र कर , तथ्यों के साथ घटना का पर्दाफाश किया ।


बाइट--डॉ विपिन ताडा, एसएसपी गोरखपुर।