Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की खबर का बड़ा असर : सुबह 10 बजे ही बाल विकास एवं पुष्टाहार परियोजना कार्यालय सुखपुरा पहुंच गये कर्मी



सुखपुरा (बलिया) ।। बलिया एक्सप्रेस द्वारा प्रकाशित "खाला का घर बन गया है बाल विकास एवं पुष्टाहार परियोजना कार्यालय सुखपुरा "  खबर का असर आज साफ-साफ बाल विकास एवं पुष्टाहार परियोजना कार्यालय सुखपुरा बेरुआरबारी पर देखने को मिला । बलिया एक्सप्रेस ने सुबह 8 बजे खबर प्रकाशित की और दस  बजे तक बाबू और चपरासी कार्यालय पर मौजूद हो गये। जबकि अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी ग्यारह बजे तक कार्यालय में पहुंच गए।



बता दे कि बाल विकास एवं पुष्टाहार परियोजना कार्यालय का फोटो सहित समाचार  "खाला का घर बन गया है बाल विकास पुष्टाहार विभाग नामक शीर्षक से छपी थी जिसके कारण आज कार्यालय पर चहल-पहल देखी गई ।

दूसरी तरफ उप जिला अधिकारी बाॅसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य के निर्देश पर तथा सोशल मीडिया पर वायरल बाल विकास एवं पुष्टाहार कार्यालय की तस्वीर को संज्ञान में लेते हुए डीपीओ ने सीडीपीओ गडवार अमरनाथ चौरसिया को सुखपुरा भेज कर बस्तुस्थित की जांच कर तुरंत  रिपोर्ट मांगी थी ।

जिस पर सीडीपीओ गडवार ने  बुधवार को ही देर शाम को कार्यालय पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली तथा रजिस्टर का अवलोकन किया। जिसमें एक सुपरवाइजर व बाबू का हस्ताक्षर बना था । लेकिन सुपरवाइजर सुबह से ही गायब रही ।  बाकी लोग अनुपस्थित मिले । अब लोगों की निगाहें डीपीओ पर टिकी हुई है इन कर्मचारियों के विरुद्ध कौन सी कार्रवाई की जा रही है ।