Breaking News

लम्बित मानदेय के भुगतान व मानदेय में बढ़ोत्तरी को लेकर रसोइयों ने डीएम को पत्रक सौपा




बलिया। राज्य कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष अजय कुमार यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश रसोईया कर्मचारी संघ की जिलाध्यक्ष रेनू शर्मा की देख रेख में जनपद में कार्यरत रसोइयों के लंबित मानदेय का भुगतान संबंधी व अन्य समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि  प्रशासनिक अधिकारी को पत्रक सौपा गया । इस पत्रक में मानदेय का भुगतान लम्बित होने से रसोइयों के समक्ष भुखमरी की नौबत आने व मानदेय को तत्काल भुगतान के साथ-साथ मानदेय बढ़ाए जाने की मांग प्रमुख है।

  श्री यादव ने कहा कि सरकार संविदा कर्मचारियों का मानदेय बढ़ाने का जहां ढोंग रचा रही है,वही बेसिक शिक्षा विभाग सरकार की मंशा पर पूरी तरह पानी फेर रहा है। उन्होंने सदस्यों के नियमितीकरण और लंबित मानदेय भुगतान के लिए सरकार से मांग की है ।

  श्री यादव ने चेताते हुए कहा कि यदि इनकी मांगे नहीं मानी जाती और मानदेय का भुगतान तत्काल नहीं किया जाता तो  सितंबर माह में बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के समक्ष  जिले भर की रसोइयाओ के संग महासंघ भी आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। 

इस अवसर पर हेमंती संजू विमला भारती रामावती गुड़िया माया राधिका आनंद ज्ञानी राम प्रकाश श्रीवास्तव राजेंद्र वर्मा विष्णु देव सिंह बब्बन प्रसाद रंजय यादव आदि मौजूद रहे।