Breaking News

परिचयात्मक बैठक में बोले नवागत थानाध्यक्ष श्री नागर : मिलजुल कर ग्राम पंचायत स्तर पर करे विवादों का निपटारा,कानून व्यवस्था के लिये चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर



डॉ सुनील ओझा

हल्दी बलिया ।।स्थानीय थाना के नवागत थानाध्यक्ष आरएस नागर ने मंगलवार को क्षेत्र के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों की थाने पर परिचयात्मक बैठक बुलाई। थानाध्यक्ष ने पहले सभी प्रधानों को बधाई दी,बाद में प्रधानों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग अपनी-अपनी ग्राम पंचायतों में जनता से मिलजुल कर अच्छा बर्ताव करें, जिससे किसी भी प्रकार का कोई विवाद ना होने पाए। आप लोग ग्राम पंचायतों की समस्त जनता के निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं। उसके बाद भी अगर कहीं कोई विवाद है तो आप लोग मुझे फोन द्वारा सूचित करें। समस्या का समाधान अभिलंब करने का प्रयास किया जाएगा।

थानाध्यक्ष ने कहा कि आप लोग आपस में मिलजुल कर रहे, कहीं कोई विवाद ना हो इसके लिए हल्दी पुलिस द्वारा भी चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। अगर किसी ने कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो सख्ती से निपटा जाएगा। वही उपस्थित लोगों से जानकारी भी मांगी कि कहीं कोई विवाद हो तो आप लोग मौके पर ही आपस में मिल बैठकर मामले को निपटा लें। इस मौके पर उपनिरीक्षक अमरजीत यादव,मनीष सिंह,ओमप्रकाश पाण्डेय, नागेंद्र प्रताप सिंह,अभिनव मिश्र,अखिलेश यादव,ओमप्रकाश, धनंजय कुँवर,गणेश कुमार गुप्ता,वीरबहादुर यादव,दीनानाथ,मोती लाल चौधरी,सुदामा यादव,संतोष पासवान सहित सभी प्रधान उपस्थित रहे।