Breaking News

अमिताभ ठाकुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


लॉ ट्रेंड

लखनऊ ।। इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी लखनऊ से आ रही है जहां पूर्व आईपीएस ऑफिसर अमिताभ ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

बता दे कि अमिताभ ठाकुर ने एक सप्ताह पूर्व ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ 2022 को होने वाले विधानसभा चुनाव को लड़ने का एलान किया था।

अभी इस बात की पुष्टि नही हो सकी है कि उनकी गिरफ्तारी क्यों हुई है। पुलिस ने कहा है कि उन्हें गिरफ्तार नही किया गया है।सिर्फ उन्हें गोरखपुर जाने से रोका गया है।वहाँ उनके जाने से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है।


अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर बताया है कि पुलिस ने उन्हें गोरखपुर जाने से रोक दिया।अभी उनकी वार्तालाप चल रही है।आपको बताते चलें कि सेवानिवृत्त आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर रेप पीड़िता ने रेप के आरोपी बीएसपी सांसद अतुल राय का साथ देने का आरोप लगाया है।पीड़िता ने मऊ के घोसी सीट से बीएसपी सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया था।

रेप पीड़िता ने दो दिन पूर्व एक वीडियो क्लिप जारी किया था।इसमें पीड़िता और उनके दोस्त ने पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर आरोप लगाया है।

दोनों का मानना है कि जब मामला कोर्ट के समक्ष विचाराधीन था, तब अमिताभ ने इस मामले में हस्तक्षेप किया और अतुल राय का समर्थन किया।अमिताभ ने वर्ष 2020 में अतुल पर लगे रेप के आरोप को गलत करार दिया था।