Breaking News

कोचिंग से घर जा रहे 2 छात्रों को वाहन ने मारा धक्का, हालत गंभीर

 


बख्तियार अहमद

सिकंदरपुर बलिया

सिकंदरपुर बलिया मुख्य मार्ग पर घुरी बाबा के टोला के समीप कोचिंग से घर जरे 2 छात्रों को अज्ञात चार पहिया वाहन से धक्का लग गया जिससे दोनों छात्र घायल हो गए ।

ज्ञात हो कि सिकंदरपुर गांधी इण्टर कॉलेज के समीप संचालित डिवाइन कोचिंग के छात्र 19 वर्षीय उज्ज्वल यादव व 17 वर्षीय अंकित यादव पुत्रगण घुरा यादव निवासी बिच्छीबोझ कोचिंग करने के बाद अपने साईकल से अपने घर के लिए रवाना हुवे और जैसे ही घुरि बाबा के टोला पहुचे की सामने से तेज गति से आ रही तेज  चार पहिया वाहन ने धक्का मार दिया जिससे दोनों सड़क पर गिर गए ।

 घायल अवस्था मे आसपास के लोगों द्वारा दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया ,जहां से स्थिति को नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया

ग्रामीणों की मांग :ठोकर बने तो दुर्घटनाओं पर आये कमी

वहीं घटना के बाद समुदायिक स्वास्थ्य सिकंदरपुर पर मौजूद घुरी बाबा का टोला निवासियों सहित आसपास क्षेत्र के छात्र नेता भी जुट कर जिला प्रशासन से  मांग किये कि घुरी बाबा का टोला के पास एक नए ब्रेकर का निर्माण कराया जाए । ठोकर के निर्माण से गाड़ियों की रफ्तार पर जहां ब्रेक लगेगी,वही दुर्घटना में घायल होने वाले और मरने वालों की संख्या में भी कमी आ जायेगी ।