Breaking News

बोलेरो बाइक सवार को ठोकर मारकर पलटी,किशोर की मौत,बोलेरो चालक समेत 2 घायल




संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया ।। नगरा - गड़वार मार्ग पर सोनाडी प्राथमिक विद्यालय के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को धक्का मारने के बाद पेड़ से टकरा कर पलट है। घटना में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि किशोर व बोलेरो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पहुंचाई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने दोनों घायलों को रेफर कर दिया।

               नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई निवासी 18 वर्षीय दुर्गेश यादव पुत्र अशोक यादव अपने भाई 12 वर्षीय आदित्य के साथ बाइक से बछईपुर दवा लेने के लिए जा रहा था। अभी वह सोनाडी प्राथमिक विद्यालय के समीप ही पहुंचे थे कि गड़वार के तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने असंतुलित होकर बाइक में धक्का मार दिया तथा पेड़ से टकरा कर पलट गई। जिससे बाइक व बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। घटना में दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आदित्य व बोलेरो चालक थाना क्षेत्र के परशुरामपुर निवासी लाल बहादुर सिंह घायल हो गए। आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पहुंचाई, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति देख दोनों को रेफर कर दिया। आदित्य के परिजन उसे उपचार हेतु मऊ लेकर चले गए। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा बनाकर पीएम हेतु बलिया भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बोलेरो चालक नशे में था तथा इस घटना से ही कुछ ही मिनट पहले उसने बड़वा चट्टी पर किसी दूध वाले सायकिल सवार को धक्का मार दिया।


बड़े भाई की गई जान,छोटे भाई की हालत गंभीर

नगरा - सोनाडी के समीप हुई दुर्घटना में काल कवलित दुर्गेश दो भाइयों व एक बहन में सबसे बड़ा है। एक पुत्र की मौत तथा दूसरे के घायल होने से परिजनों पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता अशोक की स्थिति अर्ध विक्षिप्त सी हो गई है। माता मुन्नी देवी रोते रोते बेहोश हो जा रही है। बहन कुमकुम की रोते रोते बुरा हाल है।दुर्गेश नगरा स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 9 वीं का छात्र था जबकि आदित्य कक्षा 6 वीं का छात्र है।