Breaking News

झारखंड में जज के एक्सीडेंट की आयी सीसीटीवी फुटेज,लग रही है हत्या की सुनियोजित साजिश




धनबाद ।। झारखंड के धनबाद जिले के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की सड़क हादसे में मौत के मामले में CCTV फुटेज सामने आयी है। सीसीटीवी फुटेज देखने से लगता है हत्या सुनियोजित तरीके से की गई है। हत्या की नीयत से जानबूझ कर टेंपों से टक्कर मारी गई है। 

धनबाद में सड़क हादसे में जज की मौत : एक बाहुबली नेता हत्याकांड की कर रहे थे सुनवाई

धनबाद:जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम  उत्तम आनंद हर दिन की तरह बुधवार को भी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. बाद में वहां से गुजर रहे दूसरे ऑटो चालक ने उन्हें SNMMCH पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें उन्हें एक ऑटो टक्कर मारते दिख रहा है. उत्तम आनंद चर्चित रंजय हत्याकांड की सुनवाई कर रहे थे.

जानकारी के अनुसार हर सुबह उत्तम आनंद मॉर्निंग वॉक के लिए निकलते थे. रणधीर वर्मा चौक स्थित जज आवास से गोल्फ ग्राउंड तक वे मॉर्निंग वॉक करते थे. बुधवार को भी सुबह वह वॉक के लिए निकले थे, लेकिन सुबह सात बजे तक वह वापस नहीं लौटे, जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना सदर थाना को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई, जिसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई.


सदर थाना की पुलिस को SNMMCH में एक लावारिस शव पड़े होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. न्यायाधीश के बॉडीगार्ड ने शव की पहचान की. उनके सिर पर गहरे जख्म थे, साथ ही कान से खून बह रहा था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है।