Breaking News

नहर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव,गले पर कटे का निशान






बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।।  थाना क्षेत्र के लोहटा गांव के पास बुधवार को नहर में किनारे की तरफ 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर फेका हुआ शव मिला। मृतक काले रंग टीशर्ट और जीन्स पैंट पहना हुआ था। उसके गले मे कटे होने का निशान है। वहां पर उपस्थित लोगों द्वारा मृत व्यक्ति की पहचान नही हो पायी । सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस मृत व्यक्ति की पहचान में जुटी हुई। आशंका जताई जा रही है  की कही अन्यत्र हत्या कर शव यहां लाकर फेका गया है।

   बता दे कि कीडीहरापुर मालीपुर नहर के बीच लोहटा गांव के पास नहर में किनारे की तरफ हत्या कर एक अधेड़ व्यक्ति का शव फेका गया था जिसका आधा शरीर पानी व आधा पानी के बाहर था । बुधवार की दोपहर में शव को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने पहुँचकर नहर से शव को बाहर निकलवाया। जहां शव पड़ा हुआ था वहां घास लगी हुई थी। मृत व्यक्ति की गर्दन पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। वहां पर उपस्थित लोगों से शव की शिनाख्त करवायी गयी लेकिन कोई पहचान न सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जिले पर भेज दिया।

    इस संबंध में एसएचओ योगेश यादव ने बताया कि  नहर में शव मिला है । उसके गर्दन पर कटे होने का निशान पाया गया। लोगों से पहचान कराई गयी लेकिन कोई शिनाख्त नहीं कर पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत व्यक्ति के बारे में पता लगाया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।