Breaking News

महिला शिक्षक संघ की हनुमानगंज ब्लॉक इकाई का हुआ गठन :अन्नू सिंह बनी हनुमान गंज ब्लॉक अध्यक्ष

 




बलिया ।। पुरुष संगठनों में भीड़ लगाने वाली महिलाओं ने अपने अस्तित्व को समझ लिया है और अब बिना पुरुषों वाले महिला संगठन का प्रदेश व जनपद स्तर तक गठन के बाद ब्लॉक स्तर पर गठन की प्रक्रिया मंगलवार को हनुमानगंज से शुरू हुई । महिलाएं अब अपनी लड़ाई खुद लड़ने के लिये कमर कस ली है ।

आजL महिला शिक्षक संघ जनपद बलिया की जिला अध्यक्ष रंजना पांडेय की देखरेख में हनुमानगंज ब्लॉक की महिला अध्यापिकाओं की टीम का गठन किया गया । श्रीमती अन्नू सिंह ब्लॉक का अध्यक्ष चुना गया । साथ ही एक 15 सदस्यों वाली समिति का भी चुनाव किया गया ।

जिलाध्यक्ष रंजना पांडेय ने कहा कि प्रदेश में हमारा संगठन एकदम नया है । आज हनुमानगंज से जो3 संगठन के गठन का सूर्य निकला है वह जनपद के सभी ब्लॉकों तक शीघ्र ही पहुंच जाएगा  ।





 महिला शिक्षक संघ ने बीआरसी हनुमानगंज में आज य ब्लॉक में  पहली ब्लॉक महिला शिक्षक संघ टीम का गठन किया गया।इसमे 15 महिला अध्यापिकाओं की टीम बनाई गई।इस टीम का उद्देश्य हैं कि महिलाओं की जो भी समस्या हो उसे बेझिझक बताये।ब्लॉक स्तर से लेकर जिला स्तर प्रदेश स्तर तक जो भी समस्या हो हमलोग द्वारा उसकी समस्या को निस्तारण किया जा सकें।वही जिलाध्यक्ष रंजना पांडेय ने बताया कि हनुमानगंज की ब्लॉक अध्यक्ष अन्नू सिंह हैं इन्ही की देखरेख में इस ब्लॉक में कार्य होंगे।



बाइट- अन्नू सिंह महिला शिक्षक संघ हनुमानगंज ब्लॉक अध्यक्ष।




बाइट- रंजना पाण्डेय जिलाध्यक्ष महिला शिक्षक संघ बलिया।