Breaking News

मंदिर के गेट पर महिला व महिला सिपाही के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

 


ए कुमार

हरदोई ।। जनपद के एक मंदिर के गेट पर  एक महिला व महिला सिपाही से जमकर मारपीट होने की वीडियो वायरल हुई है । यह महिला मन्दिर में दर्शन करने आयी थी । मंदिर का गेट बंद होने से नाराज महिला का महिला सिपाही से वाद विवाद बाद में मारपीट में बदल गया ।महिला सिपाही ने महिला को बताया था कोविड के कारण मंदिर  बन्द है ।



इसी बात से नाराज होकर महिला ने महिला सिपाही के साथ मारपीट की ।महिला व महिला सिपाही से मारपीट का वीडियो  वायरल होकर  सामने आया है । हालांकि महिला ने बाद में महिला सिपाही से माफी मांग कर अपने घर चली गयी । घटना बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सकाहे मंदिर का है ।

वीडियो वायरल होने पर हरदोई पुलिस द्वारा ट्विटर से अवगत कराया गया कि त्वरित जाँच में यह ज्ञात हुआ है कि दिनांक  26/07/2021 को समय लगभग 12:00 बजे दोपहर को एक महिला कोविड-19 गाइडलाइन्स के तहत पूर्व से ही बंद किए गए सकाहा गाँव स्थित मंदिर के गेट को ज़बरन खुलवाने हेतु अत्यंत आक्रामक हो गयी थीं।उक्त महिला को शांत कराने हेतु महिला पुलिस कर्मियों ने धैर्य का परिचय देते हुए काफ़ी प्रयास किया, जिससे शांत होकर बाद में वह महिला अपने पति के साथ सकुशल अपने घर चली गई थी।इस विषय में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।