Breaking News

सांसद कौशल किशोर ने ट्वीट के जरिये खोली लखनऊ प्रशासन की पोल



ए कुमार

लखनऊ ।। सीएम योगी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लगता है लखनऊ का जिला प्रशासन स्वछंद हो गया है । यही कारण है कि सांसद कौशल किशोर को अपनी बात सरकार तक पहुंचाने के लिये ट्विटर का सहारा लेना पड़ा है । सांसद ने अपने ट्वीट में साफ आरोप लगाया है कि यहां के अधिकारी स्वछंद हो गये है । सभी जिम्मेदारों के मोबाइल या तो बंद मिल रहे है या फोन कॉल रिसीव नही की जा रही है । बता दे कि अभी कुछ ही दिन हुए जब ऐसा ही आरोप कानून मंत्री बृजेश पाठक भी लगाकर शासन को कटघरे में खड़ा कर चुके है । बावजूद इसके अधिकारियों की कार्यशैली में सुधार नही हो रहा है ।


लगता है वर्तमान समय मे भाजपा सरकार के हाथ से  ब्यूरोक्रेसी की कमान निकल चुकी है । अगर ऐसा नही होता तो पहले कानून मंत्री और अब सांसद जिला प्रशासन से आग्रह करते नजर नही आते बल्कि आदेश करते ।



अपने पोस्ट के जरिये सांसद कौशल किशोर ने जिला प्रशासन पर  गंभीर आरोप लगाया है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जिम्मेदार अधिकारी लापरवाही बरत रहे । जिसके कारण लोगों को उपचार नही मिल पा रहा है । कहा है कि राजधानी लखनऊ का लगभग  90 फीसदी इलाका कोरोना संक्रमित हो चुका है लेकिन जिम्मेदारों की लापरवाही बदस्तूर जारी है । सांसद की लाचारी राजधानी लखनऊ की व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर दिया है । लगता है अब राम भरोसे राजधानी लखनऊ के आम जनमानस की जान ! जब सांसद कौशल किशोर मजबूर है तो सोचिए किस कदर  लापरवाही का आलम होगा ।