Breaking News

नहीं होने दी जाएगी ऑक्सीजन की कमी, गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट के लिये रविकिशन ने दिया 40 लाख



 गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने जिलाधिकारी को प्रेषित किया प्रस्ताव

ए कुमार

 गोरखपुर ।। वर्तमान में वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रकोप और ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को देखते हुए  गोरखपुर के लोकप्रिय  सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने जिलाधिकारी गोरखपुर को पत्र लिखकर के गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए अपने सांसद निधि से 40 लाख( चालीस लाख रूपये ) दिए हैं ।सांसद रवि किशन शुक्ला जी ने कहा कि वर्तमान में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस मानव समाज पर एक बड़ा संकट पड़ा है। इससे निपटने के लिए ऑक्सीजन एक बड़ी समस्या के रूप में देश  और गोरखपुर के सामने आई है, आज भारत का हर प्रदेश ऑक्सीजन को लेकर के संकट में है सरकार और शासन के स्तर से विभिन्न प्रकार के उपाय ऑक्सीजन की उपलब्धता के लिए किए जा रहे हैं l

 इसके बावजूद और अधिक मात्रा में लोगों को सहजता से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सकें इसलिए गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए मैं अपने सांसद निधि से 40 लाख रुपए दिया हूं। जिसका प्रस्ताव प्रेषित किया है l

 सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि कोरोना वायरस समाज पर एक त्रासदी के रूप में सामने आया है जिससे लड़कर के हम जीतेंगे और हम सब इस पूरा नियंत्रण करेंगे  l

 हम सभी मिलकर सहयोग की भावना के साथ सकारात्मक दृष्टिकोण से शासन और सरकार के निर्देश का पालन करें पूरी तत्परता से मा.नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री जी के आगुआई में केंद्र  सरकार व पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जन सेवा में लगी है।

हमारे डॉक्टर, सुरक्षाकर्मी, सफाई कर्मी पूरी तत्परता से आप सब की सेवा में लगे हैं, इस संकट में हम सब साथ एक दूसरे के खड़े होकर के इस कोरोना को मिटाने  का काम करेंगे ।

 रवि किशन शुक्ला ने विश्वास दिलाया है कि सरकार और शासन के तरफ से हर जरूरतों का भरपूर इंतजाम है प्रयास जारी है आपाधापी में भी जरूरतमंद लोगों तक सेवा,सुविधाएं पहुंचाने की भरपूर कोशिश हो रही है, लोगों की भी समस्या का समाधान तत्परता से हो रहा है और पर्याप्त मात्रा में संसाधन उपलब्ध है, जिसे और बेहतर करने का कार्य चल रहा है.. 

 रवि किशन शुक्ला ने कहा कि कोरोना वायरस मानव समाज पर फिर पलट कर वार किया है जिससे हम  पूरी मजबूती से मिलकर लड़ रहे हैं..!

 गोरखपुर नगर निगम,मेडिकल कॉलेज सरकारी अस्पताल, प्राइवेट हॉस्पिटल के द्वारा सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं सभी के सहयोग के लिए सांसद रवि किशन शुक्ला ने आभार प्रकट किया है ।