Breaking News

पिपराकलां गांव प्रकरण : सात लोग गिरफ्तार,दोनों पक्ष से मुकदमा दर्ज,पत्थरबाजी में 1 व्यक्ति हुआ है घायल

 


बलिया ।। थाना नरही के पिपराकलां गांव में शुक्रवार की रात में दो पक्षों के बीच फायरिंग की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर बवाल कर रहे 7 लोगो को हिरासत में लेकर थाने लायी । बवाल करने वाला दोनों पक्ष एक दूसरे का पड़ोसी है । घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ स्थानीय पुलिस को दुबारा ऐसी घटना न हो ,इसके लिये सख्त निर्देश दिये ।



दोनो पक्षों द्वारा तहरीर दी गयी है जिसके आधार पर दोनों पक्षो का मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षो से कुल 07 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि दोनो पक्ष पड़ोसी हैं और आपस में परिचीत हैं,घटना में किसी को गोली नही लगी है,पत्थर की चोट से एक व्यक्ति घायल है जिसकी स्थिति सामान्य है । बता दे कि खबर यह आयी थी कि कई राउंड गोली चली है और एक व्यक्ति को गोली लगी है जो रेफर हो गया है । पुलिस अधीक्षक के बयान के बाद उपरोक्त बातें अफवाह साबित हुई ।

लेकिन यह फोटो जिला अस्पताल बलिया का और वीडियो वाराणसी ट्रामा सेंटर की है जहां नाजुक स्थिति में चंद्रभान सिंह है ,जिनको पत्थरबाजी में नही धारदार हथियार से गंभीर चोटें लगी हुई है । सच्चाई क्या है,या तो पुलिस जान रही है या ऊपर वाला ।