Breaking News

कोविड नियमो की अनदेखी पड़ेगी भारी,गुरुवार से जुर्माना के साथ ही,जाना पड़ सकता है हवालात



वाराणसी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ज़िलाधिकारी ने जारी किए निर्देश

ए कुमार

वाराणसी:- कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वाराणसी जिला प्रशासन ने लोगों को एक बार फिर कोविड नियमों को लेकर सावधान किया है।जिलाधिकारी ने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं। 1 सप्ताह का समय सभी को दिया गया है बुधवार तक इसकी निगरानी की जा रही है लोगों को बुधवार तक का वक्त दिया जा रहा है।कोविड नियमों को लेकर बेपरवाह लोगों के खिलाफ गुरुवार से कड़ी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

गुरुवार से कोविड-19 के नियमों की अनदेखी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई शुरू।इसके तहत इंफोर्समेंट और जुर्माना वसूलने के साथ ही निर्धारित समय सीमा यानी रात्रि 9:00 बजे तक दुकानों को बंद ना करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

होली के मौके पर बाहर से आने वाले लोगों की विशेष निगरानी की जा रही है।बाबतपुर एयरपोर्ट पर सभी की चेकिंग और जांच की जा रही है भीड़ भाड़ ज्यादा होने की वजह से रेलवे स्टेशनों पर यह चीजें नहीं हो पा रही है।इसलिए यहां आने वाले हर यात्री का पीएनआर नंबर मोबाइल नंबर नोट किया जा रहा है।

जो भी लोग संक्रमितों के संपर्क में आए हैं।उनको घरों में हर हाल में 14 दिनों तक क्वारंटीन करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।फिलहाल अभी लोगों को अवेयर करने के लिए तरह-तरह की तैयारियां की गई हैं ।