Breaking News

बेवा ने मंत्री का पांव पकड़ एसओ से रक्षा की लगायी गुहार

 




बोले पुलिस अधीक्षक- आरोप की करायी जाएगी सीओ सिटी से जांच

अपराधी है बेवा का लड़का,नाहक दबाव बनाने का है यह प्रयास

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। आजादी की 75 वी वर्षगांठ के पूर्व शुक्रवार से शुरू हुई आजादी का अमृत कलश महोत्सव की शुरुआत के लिये आयोजित कार्यक्रम में मंचासीन कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही,मंत्री उपेन्द्र तिवारी,जिलाधिकारी बलिया अदिति सिंह,पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ विपिन ताडा की उपस्थिति में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल का एक बेवा द्वारा पैर पकड़ कर थानेदार दुबहड़ से रक्षा की गुहार लगाना काफी चर्चा का विषय हो गया है । बेवा ने थानाध्यक्ष दुबहड़ अनिल चंद तिवारी पर खुद को परेशान करने,बच्चियों को परेशान करने, दिल्ली रहकर तैयारी कर रही बेटी का मोबाइल नम्बर बार बार मांगने का गंभीर आरोप लगाया है । मंच पर ही मंत्री श्री शाही ,श्री तिवारी व खुद श्री शुक्ल ने महिला को सुरक्षा का भरोसा दिलाया ।



महिला बेवा रिंकू सिंह पत्नी स्व कामाख्या सिंह निवासी व्यासी नई बस्ती ने अपने आरोप में कहा कि पिछले जनवरी माह में व्यासी ढाले पर  सड़क हादसे में मृत पासवान युवक की मौत के बाद सड़क जाम व बवाल में पुलिस ने मेरे बेटे गोलू सिंह को आरोपी बनाया है । मंत्री श्री आनंद स्वरूप शुक्ल जी के कहने पर गोलू हाजिर भी हो गया लेकिन थानाध्यक्ष का मेरे घर पर आकर गाली गलौज देना,अभद्र व्यवहार करना आज भी जारी है । बेवा का कहना है कि एसओ श्री तिवारी हम से क्या चाहते है ,मुझे समझ नही आ रहा है । यह मेरी बेटी को भी तंग कर रहे है जिसके चलते व कोचिंग जाना भी छोड़ चुकी है । यही नही दिल्ली रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही मेरी बेटी का भी श्री तिवारी न जाने किस मकसद से मोबाइल नम्बर के लिये लगातार दबाव बना रहे है । महिला ने यह भी आरोप लगाया कि मेरे लड़के का नाम दूसरे मुकदमे से निकालने के लिये श्री तिवारी जी इसके पहले 50 हजार की मांग किये थे जिसको नही देने के बाद मेरे बेटे को पासवान वाले मुकदमे में फर्जी तरीके से फंसा दिये है ।

सुनिये महिला ने क्या आरोप लगाया है  -----




वही इस संबंध में जब पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ विपिन ताडा से बलिया एक्सप्रेस ने बातचीत की तो श्री ताडा ने कहा कि निश्चित ही यह गंभीर आरोप है । इसकी जांच सीओ सिटी के माध्यम से करायी जाएगी और दोषी पाये जाने पर एसओ दुबहड़ के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी ।

डॉ ताडा ने यह भी बताया कि महिला का आरोपी पुत्र अपराधी प्रवृत्ति का है । इसके ऊपर जानलेवा हमले करने का, आर्म्स एक्ट का मुकदमा भी दर्ज है जिसकी जांच चल रही है । उपरोक्त मुकदमो से सम्बंधित साक्ष्य संकलन के लिये आरोपी गोलू सिंह को पुलिस द्वारा रिमांड पर लेने का प्रयास किया जा रहा है । गड़वार थाना क्षेत्र में बक्सर के गायक गोलू राजा पर कार्यक्रम के दौरान प्राणघातक हमले का मुख्य आरोपी है ।

 डॉ ताडा ने बताया कि इसके अतिरिक्त गोलू सिंह ने अपना नाम छुपाकर शस्त्र लाइसेंस भी हासिल किया है जिसके लिये मुकदमा पंजीकृत कर के वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । इसने अपना नाम यथार्थ सिंह पुत्र कामाख्या सिंह की जगह यदार्थ सिंह पुत्र कामाख्या सिंह के नाम से शस्त्र लाइसेंस हासिल कर लिया है ।