Breaking News

कमरे में पति-पत्नी का शव मिलने से मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस



बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान नई बस्ती में गुरुवार को पति-पत्नी का शव कमरे में मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही एसपी डॉ. विपिन ताडा, सीओ अरूण कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के महथापार निवासी मनोज कुमार गुप्ता (26) पुत्र कन्हैया गुप्ता अपनी पत्नी खुश्बू (21), मां तथा एक बच्चे समेत शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान नई बस्ती में किराये की मकान में रहते थे। गुरुवार को तड़के (लगभग 3 बजे भोर में) पति-पत्नी का शव सूचना पर पहुंची पुलिस को दरवाजा खोलने पर मिला। कमरे में पत्नी का शव जमीन पर और पति का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया ।



पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ विपिन ताडा के अनुसार दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया है । इसमें अगली कार्यवाही पीएम रिपोर्ट मिलने व परिजनों की तहरीर के आधार पर की जाएगी । प्रथम दृष्टया यह आपसी कलह का मामला लग रहा है । आसपास के लोगो के अनुसार दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था । पड़ोसियों ने ही 112 को फोन कर के सूचना दी थी ।