Breaking News

जनमत संग्रह : उत्सर्ग व छपरा लखनऊ एक्सप्रेस के न चलने के लिये असली गुनाहगार कौन ? राजनेता या रेलवे



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। हमारा जनपद बलिया ऐसा है जहां न तो उच्च सुविधायुक्त अस्पताल है, न ही इंजीनियरिंग कालेज है , न ही कलकारखानों ही है । ऐसे में यहां के लोगो का इलाज कराना हो, उच्च शिक्षा/तकनीकी शिक्षा लेनी हो,रोजगार की तलाश करनी हो महानगरों को जाना ही पड़ता है । यहां जाने के लिये सबसे सुगम व सस्ता साधन रेलवे थी । लेकिन कोरोना की ऐसी मार पड़ी की चाहे वाराणसी जाना हो या लखनऊ , बिना बस के वर्तमान समय मे जाना असंभव है।

 ऐसे में सवाल यह उठता है कि पड़ोसी जनपद के नव राजनीतिज्ञ के एक फोन करने से रेलवे मिनिस्टर तुरन्त ट्रेन शुरू करा देते है लेकिन बलिया में वर्षो से राजनीति करने वाले सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त जी हो,सांसद रविन्द्र कुशवाहा जी हो, मंत्री द्वय उपेन्द्र तिवारी व आनंद स्वरूप शुक्ल जी हो, क्रांतिकारी विधायक सुरेंद्र सिंह,विधायक संजय यादव,विधायक धनंजय कन्नौजिया के होते भी बलिया के लोग बलिया से वाराणसी व बलिया से छपरा के बीच पैसेंजर ट्रेन के लिये तरसे , छपरा से वाया वाराणसी शाहगंज व छपरा से वाया मऊ लखनऊ जाने वाली छपरा लखनऊ और उत्सर्ग एक्सप्रेस को पुनः शुरू कराने के लिये कातर दृष्टि से रेलवे की तरफ देखे ,यह बागी बलिया की तासीर के खिलाफ है। ऐसे में बलिया के लोगो को ट्रेन सुविधाओ से दूर रखने के लिये आपकी नजर में असली गुनाहगार कौन है,बलिया एक्सप्रेस जनमत संग्रह लेकर आया है ।

जनमत का सवाल : छपरा लखनऊ व उत्सर्ग एक्सप्रेस के शुरू न होने के लिये सबसे बड़े कौन है गुनाहगार- (1) स्थानीय सांसद ,मंत्री व विधायक गण या (2) रेलवे प्रशासन

कृपया अपनी टिप्पड़ी शनिवार 12 बजे तक नीचे लिखे नम्बर पर व्हाट्सअप कीजिये ,आपका जबाब सोमवार को बलिया एक्सप्रेस में प्रकाशित किया जाएगा ।

Whatsapps 8318958506