Breaking News

भोजपुर की टीम रेवतीपुर को हराकर पहुंची फाइनल में ,वसीम ने लगायी टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक

 


ओमप्रकाश राय

नरही(बलिया)।। श्री नाथ बाबा एवं श्री खाकी बाबा जनहितकारी समितियों  के तत्वावधान में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच बुधवार को स्थानीय अन्नू राय  इंटरमीडिएट कॉलेज चौरा के खेल मैदान पर  रेवतीपुर-गाजीपुर और भोजपुर-बिहार के बीच खेला गया। इस मैच में भोजपुर की टीम 4-1से विजयी रही।

मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि थानाध्यक्ष नरही इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह ने फीता काटकर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। पहले सेमीफाइनल मैच में शुरुआत से ही भोजपुर के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए मैच में अपना दबदबा बना लिया।और मध्यांतर से पहले ही दो गोल की बढ़त बना ली। मध्यांतर के बाद भी भोजपुर के खिलाड़ियों ने एक और गोल कर अपनी बढ़त 3-0कर दी। रेवतीपुर के खिलाड़ी भी गोल करने के लिए प्रयास किए और उनको 1 गोल करने में सफलता भी मिली। लेकिन मैच समापन से पहले भोजपुर ने एक और गोल कर बढ़त 4-1कर दी ,जो अन्त तक कायम रही। इस तरह भोजपुर की टीम ने मैच 4-1के अन्तर से जीत कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

निर्णायक अरविंद सिंह, अजीत यादव व अरविन्द रहे तथा कमेंट्री कल्लू बाबा ने किया। इस अवसर पर गुलाब उपाध्याय, अवधेश सिंह, अनिल सिंह,योगेन्द्र साधू, गुलाब चंद,किशन प्रताप सिंह,गुड्डू सिंह,अखंड प्रताप सिंह,डॉ मेराज,रोहित सिंह,मनोज यादव, अजित, अंकित,अजय, दीपक, विकास, अमित,गोलू सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे। प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार के दिन दलसागर-बिहार और चौरा-बलिया की टीम के बीच खेला जाएगा।