Breaking News

प्रभारी निरीक्षक की गश्त व वाहनों की चेकिंग से हड़कम्प, घर से भागे बच्चे को परिजनों से मिलाया

 



 अभियेश मिश्र 

 बेल्थरारोड ( बलिया )।। नवागत प्रभारी निरीक्षक की गश्त व वाहनों की चेकिंग से हड़कम्प मच गया है । उभांव थाना के नवागत इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र द्वारा कार्यभार संभालने के बाद लगातार  जिले की सरहद पर आपराधिक गतिविधियों पर विराम लगाने व अपराधियों की धर पकड़ के लिए वाहनो का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र के नेतृत्व में  देवरिया जिले के सरहद तुर्तीपार व मऊ जिले से सटे बार्डर सोनाडीह में बुधवार को  दो पहिया व चार पहिया वाहनों का पुलिस टीम के साथ सघन तलाशी अभियान चलाया गया। साथ ही इंस्पेक्टर श्री मिश्र ने दलबल के साथ बागदेवी सरस्वती के मूर्ति विसर्जन निमित्त निर्धारित सरयू नदी के विभिन्न तटों तुर्तीपार , बेल्थराबाजार, हल्दिरामपुर घाटो का निरीक्षण भी  किया गया। प्रभारी निरीक्षक की गश्त से क्षेत्रीय लोगो मे खुशी देखी जा रही है ।

घर से भागे बच्चे को परिजनों को किया सुपुर्द




 बेल्थरारोड ( बलिया ) ।।  जब बॉस सड़क पर हो तो मातहत खुदबखुद कार्य को अंजाम देने में जुट जाते है । प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर मिश्र की सक्रियता के चलते पूरे थाने क्षेत्र में पुलिस की गतिविधियों में तेजी आयी है । इसका सुखद परिणाम भी आज देखने को मिला है । परिजनों की डांट से छुब्ध होकर घर से भागकर भटक रहे 8 वर्षीय बालक को  सीयर चौकी इंचार्ज आरके सिंह ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत बालक से परिजनों को मिलाया। बालक के मिलने पर बालक के परिजनों द्वारा धन्यवाद दिया गया । चौकी इंचार्ज की इस कार्य के लिये चहुओर सराहना हो रही है। 

जानकारी के अनुसार जावेद पुत्र अली हुसैन निवासी ग्राम नवादा थाना मधुबन जनपद मऊ उम्र करीब 8 वर्ष जो अपने ननिहाल में ग्राम कोथ थाना सिकंदरपुर जनपद बलिया आया था जावेद की मां इस्लामउन्नीसा द्वारा बच्चे को किसी बात को लेकर मारपीट कर डांट दिया गया था जिससे नाराज होकर जावेद दिन में करीब 1:00 बजे अपने नाना के घर से निकल गया जो अकेले रेलवे स्टेशन बेल्थरारोड के पास में घूमते हुए उप निरीक्षक आर0के0 सिंह प्रभारी पुलिस चौकी सीयर थाना उभाव जनपद बलिया को मिला जिसे पुलिस के द्वारा हाथों हाथ उठाकर पुलिस चौकी बेल्थरा रोड सियर लाया गया ।

 पुलिस चौकी पर  बच्चे को चाय पानी कराने के उपरांत जब वह सामान्य स्थिति में हुआ तो उससे पूछताछ की गई। उसके द्वारा बताए गए पते पर जानकारी करते कराते हुए सूचना कराई गई जिस पर जावेद की मां पुलिस चौकी बेल्थरा रोड आकर अपने बच्चे को अपनी सुपुर्दगी में ली अपने बच्चे को ऑपरेशन मुस्कान के तहत पाने के उपरांत जावेद की मां रोते हुए पुलिस का धन्यवाद करते हुए बार बार शुक्रिया किया कि आज पुलिस की तत्परता के कारण उसका बच्चा उसको मिल गया वरना बच्चे के साथ क्या होता इसे कोई नहीं जानता पुलिस को कोटि-कोटि धन्यवाद देते हुए बच्चे की मां प्रसन्न होकर अपने बच्चे को लेकर अपने घर लेकर चली गई।