Breaking News

पत्रकार के घर में चोरों ने बोला धावा, लाखों के गहने और नगदी किया पार

 



करछना थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही है चोरी की घटनाएं 

आखिर क्यों पुलिस नहीं कर रही क्षेत्र में गश्त

 करछना, प्रयागराज।। करछना थाना अंतर्गत गंधियांव गांव में वरिष्ठ पत्रकार भगवान प्रसाद उपाध्याय एवं अश्वनी कुमार उपाध्याय पुत्रगण स्व ० अवध नारायण उपाध्याय  के घर में  अज्ञात चोरों ने   दीवार फांद कर चोरी की घटना को अंजाम दिया और लाखों रुपए के गहने व जेवरात उठा ले गए ।




घटना के बारे में भुक्तभोगी परिवार ने बताया कि रविवार की देर रात घर की दीवार के सहारे छत पर चढ़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है जिसमें लाखों रुपए के गहने नगदी एवं कपड़े चोरी हुए हैं सुबह जब घरवालों की आंख खुली तो कमरे का दरवाजा खुला देखा उसका ताला भी टूटा पाया गया बाद में अंदर जाकर देखा तो बक्से का ताला भी टूटा था और उसमें से भी सामान गायब था दूसरे कमरे में जाकर के देखा गया तो उसमें से एक बक्सा गायब था जो पास के बगीचे में आसपास के शौच करने आए ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर मिला जिसमें रखा लाखों रुपए का जेवरात एवं नकदी गायब था उक्त घटना के बारे में 112 नंबर पर  पुलिस को तत्काल सूचना दी गई मौके पर पुलिस ने जांच तफ्तीश की एवं लिखा पढ़ी की और  गंभीरता से जांच करने का आश्वासन देकर  गए। भुक्तभोगी पत्रकार भगवान प्रसाद उपाध्याय शहर से बाहर किसी आयोजन में गए थे और उनके छोटे भाई पत्रकार अश्वनी कुमार पुत्र अवध नारायण ने थाने में लिखित तहरीर दी है वहां से संबंधित हल्का पुलिस घर पहुंच कर जांच की एवं पता लगा कर चोरों को पकड़ने का भी आश्वासन दिया। 

उक्त घटना से भुक्तभोगी पत्रकार का पूरा परिवार किसी बड़ी घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका से  भयभीत  है।  उल्लेखनीय है कि पत्रकार का परिवार गांव से बाहर अपने बगीचे और चक के बीच में कई दशकों से रह रहा है और इस तरह की घटना से उनमें किसी अनहोनी की आशंका व्याप्त है  पीड़ित पत्रकार परिवार ने अपेक्षा की है कि घटना का खुलासा जल्द किया जाएगा और पत्रकार परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी ।