Breaking News

विधायक ने बिना बनवाये ही सड़क का कर दिया लोकार्पण, चर्चाओं का बाजार गर्म

 



अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड ( बलिया )।। अभी ग्राम प्रधानों द्वारा बिना बनाये/अर्द्ध निर्मित सामुदायिक शौचालयों के भुगतान ले लेने का प्रकरण सामने आया ही थी कि इसी कड़ी में बेल्थरारोड के भाजपा विधायक का भी नाम बिना सड़क बनाये ही लोकार्पण करने के कारण क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है और लोग कहने लगे है कि क्या योगी सरकार में भी यह सब अब सम्भव हो गया है ?

बता दे कि क्षेत्रीय विधायक द्वारा  बिना सड़क बने ही रविवार को एक सड़क का लोकार्पण, लगभग 4 किलोमीटर दूर नगर के जूनियर हाईस्कूल के प्रांगण में कर दिए जाने को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। ज्ञात हो कि  रविवार को जूनियर हाईस्कूल सीयर के प्रांगण में विधायक धनन्जय कनौजिया ने एक कार्यक्रम के दौरान 2 करोड़ 85. 34 लाख की लागत से  क्षेत्र चार सड़को का लोकार्पण किया। जिसमें मलप शिवलिंग पोखरा से मंगरा होते हुए घोघरा ताड़ी बड़ागांव तक 2 किलोमीटर लागत 73. 86,  रूपवार भगवानपुर सम्पर्क मार्ग से मधुकीपुर सम्पर्क मार्ग तक 1. 75 किलोमीटर लागत 68. 06 लाख, महात्मा गाँधी इण्टर कालेज खण्दवा से नहर तक सम्पर्क मार्ग 2 किलोमीटर लागत 92. 96 लाख , ग्रामसभा लहसनी अन्तर्गत बसावट बभनौली सड़क का निर्माण कार्य 1. 4 किलोमीटर लागत 50. 46 लाख का लोकार्पण किया गया।

 विधायक द्वारा लोकार्पण किये गए चार सड़को में महात्मा गाँधी इण्टर कालेज खण्दवा  से  नहर तक 2 किलोमीटर लागत 92. 96 लाख  से बनी सड़क के बारे में  ग्रामीणों के अलावा सपानेत्री ममता चन्द्रा का कहना है कि यह सड़क बनी नही है कल ही हम वहाँ गयी थी। सड़क पर गिट्टी बिखरी हुई है। गढढे में तब्दील है। कोई निर्माण कार्य नही कराया गया है। इस सड़क से 4 किलोमीटर दूर लोकार्पण करना भी सवाल के घेरे में है। वही वरिष्ठ भाजपा नेता विनय सिंह का कहना है कि इस तरह का कार्य विधायक द्वारा किया गया है तो गलत है इससे सरकार और पार्टी की छवि धूमिल होगी।