Breaking News

लव जिहाद का सामने आया मामला

 


बलिया ।। जनपद में लव जिहाद का मामला सामने आया है । सूत्रों से मिली खबर के अनुसार स्थानीय काजीपुरा नई बस्ती का एक 22 वर्षीय युवक ,अपने पड़ोस के एक हिन्दू नाबालिग लड़की (उम्र लगभग 12 वर्ष) से जबरिया शारीरिक सबन्ध बनाकर निकाह करने का दबाव डालने का मामला सामने आया है ।सूत्रों की माने तो कल इसके घर वाले मेंहदी की रस्म किये थे ।

 सूत्रों ने बताया है कि लड़की लगभग 12 वर्ष पहले बलिया रेलवे स्टेशन पर नवजात के रूप में लावारिश हालत में जीआरपी को मिली थी । जिसका जिला अस्पताल में मेडिकल होने के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर चाय बेचने व्यापारी को जीआरपी ने पालने पोषण के लिये लिखित लेकर दे दिया था ।

यह चाय विक्रेता भी काजीपुरा नई बस्ती में ही रहता है । इसी के घर के बगल का मुस्लिम लड़का ,इस लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर संभवतः जिस्मानी संपर्क बना कर उसका वीडियो बना लिया और इसी के आधार पर लड़की के पिता से निकाह के लिये राजी होने का दबाव बनाने लगा । सूत्रों ने तो यह भी कहा है कि लड़के के घर वाले और अन्य लोग भी लड़की के पिता पर पंचायत करके निकाह के लिये दबाव डाले । इसी के बाद शुक्रवार को दोनों की मेहंदी की रस्म पूरी की गयी थी ।