Breaking News

नेपाल की जेल में बन्द युवक की रिहाई के लिए "गरीब सहायक एनजीओ" ने बूढ़ी माँ को दी१००००१/- की सहायता राशि

 







ए कुमार

वाराणसी ।। गरीब सहायक एनजीओ की फाउंडर  रोशनी कुशल जायसवाल जी द्वारा आज दिनांक ७/१/२०२१ को डीएम वाराणसी श्री कौशल राज शर्मा जी के समच्छ १००००१/- रुपये की अनुदान राशि दी ।  जिससे गरीब बूढ़ी माँ के बच्चे को जेल से छुड़वाने में मदद हो सके । बता दे कि इस बूढ़ी मां ने अपने हाथों में तख्तियां लेकर अफसरशाही से लेकर राजशाही के हर चौखट पर माथा टेका पर किसी ने भी इस बेसहारा को सहारा देने की कोशिश नही की थी । गोरखपुर के पत्रकार रंजीत यादव इस बुढ़िया मां की कहानी को न सिर्फ बलिया एक्सप्रेस में प्रकाशित करायी बल्कि इस मां को थोड़ी आर्थिक सहायता भी उपलब्ध करायी थी ।

आपको बताते चलें कि इस बूढ़ी माँ का बच्चा नेपाल के जेल में बन्द है ।  नेपाल के न्याय विभाग द्वारा किसी मामले में इसे सजा सुनाई गई थी और अब युवक को दी गई सजा की अवधि समाप्त भी हो चुकी है परन्तु , पूरी सजा  काटने बाद भी रुपयों की किल्लत के कारण इस बूढ़ी माँ ने अपने बच्चे को जेल से अबतक छुड़ा नही पाया है ।

अनुदान राशि मिलने पर गरीब बूढ़ी माँ ने "गरीब सहायक एनजीओ" की फाउंडर रोशनी कुशल जायसवाल जी का धन्यवाद किया और कहा कि , जिस प्रकार रोशनी जी ने इस लॉक डाउन के दौरान लगातार लगभग पूरे ६ महीनों तक गरीबों की सेवा करती रही हैं और जिनकी आर्थिक रूप से स्थिति खराब थी उन गरीबों को खाना खिलाना / राशन बाटना / मास्क बाटना / विधवाओं की आर्थिक रूप से मदद करती रहीं और ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है की रोशनी जी आगे भी इसी प्रकार से सबकी मदद करती रहें ।


नेपाल की जेल में बन्द बच्चे को रिहा कराकर वापस लाने के लिए दी गई सहायता राशि प्रदान करने के लिए गरीब बूढ़ी माँ ने "गरीब सहायक एनजीओ" की फाउंडर रोशनी कुशल जायसवाल जी को आशीर्वाद देते हुए उनका तहेदिल से धन्यवाद किया ।।