Breaking News

लुटेरों ने 2 लाख 70 हजार की दिनदहाड़े लूट कर नवागत कप्तान को दी पहली सलामी

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। नवागत कप्तान डॉ विपिन ताडा को बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप से 2 लाख 70 हजार रुपये की लूट को अंजाम देकर लुटेरों ने पहली चुनौती पेश की है । बदमाशों द्वारा कोहरे का फायदा उठाते हुए तमंचे के बल पर न सिर्फ कैश केविन से लूट की गई है बल्कि पेट्रोल पम्प के कर्मियों की जमकर पिटायी भी की है । इस लूट की घटना से पेट्रोल पंप के कर्मचारियों में दहशत फैल गयी है । यह घटना सहतवार थाना क्षेत्र के रजौली पेट्रोल पंप की है । बताया जा रहा है कि कैशियर ने बदमाशों के नाम भी पुलिस को बताया है ।

बताया जा रहा है कि इसके पहले इन बदमाशो से पेट्रोल डलवाने को लेकर बवाल हो चुका है । दिनदहाड़े इस लूट से पेट्रोल पम्प कर्मियों में दहशत का माहौल है । अब देखना यह है कि नवागत कप्तान साहब इस घटना में शामिल बदमाशो को कितनी जल्दी गिरफ्तार करवाने में सफल होते है ।

अपडेट

पेट्रोल पंप लूट में नामजद विनय मिश्र ट्रक मालिक व वीरेंद्र यादव की तरफ से भी पेट्रोल पंप संचालक व कर्मियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गयी है । स्थानीय पुलिस तथ्यों की जानकारी में जुट गई है । दोनों तरफ से तहरीर मिलने के बाद लूट की घटना सन्देहास्पद लगने लगी है ।