Breaking News

उन्नाव से बड़ी खबर :दिनदहाड़े पत्रकार की गोली मारकर हत्या




ए कुमार
उन्नाव ।।
दिनदहाड़े पत्रकार की गोली मारकर हत्या

ताबड़तोड़ 3 गोली लगी,मौके पर ही मौत

कम्पू मेल अखबार के संवाददाता की हत्या

नए एसपी से नही रुक रहा अपराध

गंगाघाट कोतवाली के सहजनी हाइवे पर हुआ गोली काण्ड

उन्नाव बिग ब्रेकिंग

पत्रकार की गोली मारकर हत्या


उन्नाव: राजधानी के पड़ोसी जिले उन्नाव में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है। बदमाशों ने आज दिनदहाड़े गंगाघाट थाना क्षेत्र में वरिष्ठ भाजपा नेता के दामाद एवं पत्रकार शुभममणि त्रिपाठी की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई । गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सहजनी हाईवे पर दिनदहाड़े बदमाशों ने पत्रकार शुभम मणि त्रिपाठी को तीन गोलियां मारकर मौत की नींद सुला दिया। शुभम कानपुर से प्रकाशित अखबार “कम्पू मेल” के संवाददाता थे। पत्रकार की दिनदहाड़े हुई हत्या से पुलिस में हड़कंप मच गया तथा खबर लिखे जाने के समय तक लखनऊ परिक्षेत्र की महानिरीक्षक श्रीमती उर्मिला सिंह ने भी गंगाघाट पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होने अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने के निर्देश दिए।
गंगाघाट कोतवाली अंतर्गत राजधानी मार्ग के पास सहजनी चौराहे पर पत्रकार शुभम मणि त्रिपाठी के ऊपर मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने शाम करीब 4बजे ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए। गोलीकांड की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शुभम की गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर हैलट अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। शुरुआती जांच में पुलिस पुरानी रंजिश में हत्या किए जाने की बात कह रही है। शुभम “कंपू मेल” अखबार के उन्नाव से छायाकार/संवाददाता थे। उन्नाव जिले में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े शुभम को जहां गोली मारी गई, उसके पास ही मरहला चौराहे पर हमेशा पुलिस तैनात रहती है, तो दूसरी तरफ मगरवारा पुलिस चौकी भी है।
घटना की सूचना मिलते ही नवागत पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय, अपर पुलिस अधीक्षक वीके पांडेय एवं सीओ (सिटी) यादवेंद्र यादव ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया‌। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय के अनुसार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गईं हैं, अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्नाव के वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप तिवारी के अनुसार शुभम मणि त्रिपाठी अभी हाल ही में इस अखबार से जुड़े थे तथा उनके ससुर नमामि गंगे योजना से जुड़े भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं। एडीजी जोन एस एसएन साबंत ने भी घटना की जानकारी ली तथा अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने के निर्देश उन्नाव पुलिस को दिए हैं।