Breaking News

बलिया : सदर तहसील के ग्रामीण सफाई कर्मियों ने दिया डीपीआरओ को चिट्ठी, कहा कि पास जारी कराये नही तो सफाई कार्य कर देंगे बाधित, पुलिस की मार व गाड़ी चालान से सहमे कर्मचारी


बलिया : सदर तहसील के ग्रामीण सफाई कर्मियों ने दिया डीपीआरओ को चिट्ठी, कहा कि पास जारी कराये नही तो सफाई कार्य कर देंगे बाधित, पुलिस की मार व गाड़ी चालान से सहमे कर्मचारी

दिनांक. 23 अप्रैल 2020 ।। जनपद के सदर तहसील के सफाई कर्मियों ने डीपीआरओ बलिया को एक पत्र देकर कार्यक्षेत्र तक जाने आने जाने के लिये पास की मांग की है । इन लोगो का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा पूर्व के निर्गत पास को खत्म करके जब से उप जिलाधिकारी स्तर से पास निर्गत करने का आदेश जारी हुआ है ,पुलिस पुराने अनुमति पत्र को नही मान रही और सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के साथ गाड़ियों का चालान भी कर दे रही है । नये पास के लिये उप जिलाधिकारी सदर बलिया महोदय के यहां खण्ड विकास अधिकारियों से हस्ताक्षरित करके नयी अनुमति के लिये आवेदन किया गया था जिसको उप जिलाधिकारी सदर महोदय द्वारा अस्वीकृत कर दिया गया जबकि जनपद की अन्य तहसीलो में खण्ड विकास अधिकारियों के हस्ताक्षर से पहुंची सफाई कर्मियों की सूची के आधार पर अनुमति पत्र जारी भी हो गया है । जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर यादव व जिला महामंत्री  सत्यदेव राम , व अजय चौबे महामंत्री आजमगढ़ ने कहा है कि हम लोग कार्यस्थल पर जाते वक्त पुलिस की लाठी गाली नही खाएंगे और न ही अपने बाइकों का चालान करवाएंगे । अगर हमें पास नही मिला तो हम लोग सफाई करने नही जाएंगे ।
  उप जिलाधिकारी सदर का बयान
इस संबंध में जब एसडीएम सदर अश्वनी कुमार श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका कहना था कि डीपीआरओ बलिया सफाई कर्मचारियों की सूची उपलब्ध कराए तुरन्त पास जारी कर दिया जाएगा ।
किन किन ब्लॉक में कार्य हो सकता है बाधित
 बलिया के सदर तहसील में दुबहड़, बेलहरी,हनुमानगंज,गड़वार,सोहांव ब्लॉक आते है जिसमे 1 हजार से अधिक सफाई कर्मी कार्यरत है ।






बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098