Breaking News

देवरिया ब्रेकिंग--दो BDO हटाये गये


देवरिया ब्रेकिंग--दो BDO हटाये गये

देवरिया 2 अप्रैल 2020 ।। जिलाधिकारी अमित किशोर ने दो ब्लॉकों के खंड विकास अधिकारीयो को लापरवाही बरतने पर हटा दिया है। इन दोनों खंड विकास अधिकारियों पर कोरोना से संबंधित बचाव कार्यों में लापरवाही बरतने का आरोप है। उनके स्थान पर दो अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
सभी बीडीओ/ कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा को अपने ब्लॉक में कोरोना से बचाव हेतु जिमेदारी दी गयी है। उन्हें अपने ब्लॉक के उपस्थित रह कर इससे जुड़ी गतिविधियों को संचालित करना है। लेकिन जिले के दो ब्लॉक बनकटा एवं भलुअनी के बीडीओ ने इस महत्वपूर्ण कार्य मे लापरवाही बरती।
इसको देखते हुए बनकटा के खंड विकास अधिकारी शिवनरायन पटेल व भलुअनी की बीडीओ शशि पाण्डेय को हटाकर जिला विकास अधिकारी कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। उनके स्थान पर डिप्टी कलेक्टर सौरभ सिंह को बनकटा व ग्राम्य विकास अभिकरण के सहायक अभियंता चन्द्रभान सिंह को भलुअनी ब्लाक के बीडीओ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098