Breaking News

कोतवाल ने दिखाई इंसानियत: वाराणसी में कोतवाल महेश पांडेय बने भूखे गरीबों के लिए उम्मीद की किरण : सड़को पर फंसे लोगों को कराया भोजन

कोतवाल ने दिखाई इंसानियत: वाराणसी में कोतवाल महेश पांडेय बने भूखे गरीबों के लिए उम्मीद की किरण : सड़को पर फंसे लोगों को कराया भोजन
ए कुमार

वाराणसी 26 मार्च 2020 ।। कोरोना महामारी को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉक डाउन किया है और 21 दिनों तक लोगों से अपने अपने घरों से न निकलने की अपील की है। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों की बढ़ गई है जो रोज कमाते खाते है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इन गरीब लोगों का सहारा बने है कोतवाली इंस्पेक्टर महेश पांडेय व उनकी टीम।

लॉक डाउन की घोषणा के बाद कोतवाली इंस्पेक्टर ने न सिर्फ थाना क्षेत्रों में गरीबों के लिए भोजन का इंतजाम किया है बल्कि उन्हें खाना खिलाने के साथ ही बेघर लोगों को टाउनहॉल में रैनबसेरा में रहने की भी उचित व्यस्था की है। कोतवाली इंस्पेक्टर महेश पांडेय के इस नेक काम में साथ दे रहे उनके साथी एसआई अनिल मिश्र, एसआई श्रीमन पांडेय, कांस्टेबल सोहन यादव, राममूरत राव सहित सैकड़ों पुलिसकर्मियों की टीम।

पूरी तरह से मुस्तैद

लॉक डाउन के दौरान जहाँ कोतवाली इंस्पेक्टर महेश पांडेय एक तरफ सड़कों पर पूरी तरह से मुस्तैद है और लॉक डाउन का उललंघन करने वालों पर सख्ती कर रहे है तो वहीँ दूसरी तरफ अपने क्षेत्रों में देर रात तक गरीबों तक राहत पहुंचाते भी नजर आए। कोतवाली इंस्पेक्टर के इस नेक काम की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही हैं। तो वहीं लोग खुल कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।