Breaking News

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने हड़ताली कर्मचारियों को दी चेतावनी :एक सप्ताह में खत्म नही हुई हड़ताल तो सभी भ्रष्टाचारियों को भेजेंगे बैरिया से बाहर

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने हड़ताली कर्मचारियों को दी चेतावनी :एक सप्ताह में खत्म नही हुई हड़ताल तो सभी भ्रष्टाचारियों को भेजेंगे बैरिया से बाहर
मधुसूदन सिंह

बलिया 23 फरवरी 2020 ।। बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह इस बार बैरिया तहसील के अधिकारियों व कर्मचारियों से आरपार की लड़ाई के मूड में दिख रहे है । श्री सिंह ने साफ लफ़्ज़ों में अपने पुत्र के खिलाफ फर्जी एफआईआर  कराने के बाद भी हड़ताल कर रहे तहसील के अधिकारियों व कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि एक सप्ताह के भीतर अपनी यह हड़ताल समाप्त कर दे नही तो इसके बाद मैं बैरिया से एक साथ सभी भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों को जीप पर बैठाकर विधानसभा से बाहर भेजने का काम करूंगा । श्री सिंह ने कहा कि यह न सिर्फ जनपद व प्रदेश बल्कि देश मे अपने तरह का अनोखा कार्य होगा जब कोई विधायक अपने क्षेत्र के सभी भ्रष्टाचारी अधिकारियों व कर्मचारियों को अपनी विधानसभा से बाहर निकालेगा ।
 बता दे कि हड़ताल कर रहे तहसील कर्मचारियों का कहना है कि विधायक पुत्र ने काम कराने के लिये कर्मचारी से गाली गलौज व मारपीट की । कर्मचारियों द्वारा एफआईआर लिखवाने के बाद बैरिया विधायक ने भी कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज करवा दिया है । इसी बात को लेकर कर्मचारी हड़ताल कर रहे है ।
  जबकि विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि कर्मचारियों ने विरोधियों की साजिश में आकर मेरे पुत्र के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है जबकि मेरा पुत्र उस समय अपने विद्यालय पर बच्चो को पढ़ा रहा था । हां मेरे पुत्र ने कार्यकर्ता की शिकायत पर फोन से काम करने का निर्देश दिया था । कहा कि तहसील में मेरे लाख प्रयास के बावजूद भ्रष्टाचार कम नही हुआ है । एसडीएम बैरिया शाम 6 बजे शराब पीकर किसी का भी फोन नही उठाता है, अगर कोई इसके पास चला गया तो गाली गलौज देकर भगा देता है या पुलिस कस्टडी में भेज देता है । जिसने फौजी उमेश यादव के खिलाफ यही किया था जिसको मैने अपने प्रभाव से छुड़वाया । कहा कि अब भ्रष्टाचार चरम पर होने के कारण इसका इलाज करूंगा । अगर एक सप्ताह के अंदर फर्जी मुकदमे को आधार बनाकर जो हड़ताल चल रही है , समाप्त नही होती है तो मैं उच्चाधिकारियों को सूचित करके एक चेतावनी यात्रा निकलूंगा और बैरिया के सभी भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों को माला पहनाकर एक गाड़ी में बैठाकर बैरिया से ससम्मान विदा करूंगा । यह जनपद व प्रदेश ही नही देश मे अलग संदेश देने वाली यात्रा होगी जिसमें विधायक अपने क्षेत्र के भ्रष्ट अधिकारियों को क्षेत्र से एक साथ बाहर करेगा ।